स्टार कपल Aishwarya Rai Bachchan-Abhishek Bachchan के बीच रोजाना होती थी लड़ाई, बेहद दिलचस्प है इसकी वजह

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan: एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने शादी से रिलेटेड बेहद दिलचस्प बात साझा की थी। शादी के बाद वह रोजाना एक दूसरे से झगड़ा करते थे। 

Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek, Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan love story, Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan marriage, Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan
बॉलीवुड के इस स्टार कपल के बीच होती थी खूब लड़ाई, जानें वजह   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • शादी के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच रोज होते थे झगड़े।
  • एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक राय बच्चन ने इस बात का किया था खुलासा। 
  • गहरी नींद में होने के चलते एक दूसरे से माफी मांगकर झगड़ा करते थे खत्म।

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan Throwback: बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर सुर्खियों में अपनी जगह बना लेते हैं। वर्ष 2007 में इन दोनों की शादी हुई थी। अभिषेक-ऐश्वर्या राय ने एक बार इन दोनों ने अपनी शादी से आधारित एक बेहद दिलचस्प बात साझा की थी।

वोग को दिए इंटरव्यू में इन दोनों ने यह बताया था कि शादी के बाद यह दोनों हमेशा एक दूसरे से लड़ाई करते थे। जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने बताया कि, उन्हें ही हमेशा ऐश्वर्या राय बच्चन से माफी मांगना पड़ता था और झगड़ा खत्म करने के लिए उन्हें मनाना पड़ता था। इस इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह बताया था कि, इनके बीच होने वाली झगड़े को झगड़ा नहीं बल्कि असहमति कहेंगे।

मांग लेते  थे माफी
मतभेदों की वजह से यह दोनों अक्सर नोंक-झोंक के सिलसिले में फंस जाते थे। इसके साथ अभिषेक बच्चन ने यह भी साझा किया था कि इन दोनों के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरारों ने इनके रिश्ते में और मिठास पैदा कर दी थी। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह कहा था कि झगड़ा करते समय वह कभी सोते नहीं थे। लेकिन, जब इन दोनों को नींद आती थी, तब झगड़ा खत्म करने के लिए यह दोनों एक दूसरे से माफी मांग लेते थे।

अभिषेक बच्चन ने बीवियों पर टिप्पणी करते हुए यह कहा था कि, भले ही मर्द के पास कितने भी पुख्ता सबूत हों, मगर, बीवियां ही हमेशा सच्ची होती हैं। और बीवियों के सामने कोई भी सबूत काम नहीं करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर