Wardrobe malfunction का शिकार हुईं Mouni Roy, यूजर्स बोले- 'ऐसे कपड़े पहनती क्यों हो, जो संभलते नहीं'

Mouni Roy faced Wardrobe malfunction: टीवी से पर्दे तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय के कपड़ों ने हाल ही में धोखा दे द‍िया। वह इतनी असहज हो गईं कि मीडिया से छिपती और भागती नजर आईं। 

Mouni Roy Wardrobe Malfunction
Mouni Roy Wardrobe Malfunction  

मुख्य बातें

  • मीडिया के सामने वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं मौनी रॉय
  • वह इतनी असहज हो गईं कि मीडिया से छिपती और भागती नजर आईं।
  • जो आउटफ‍िट उन्‍होंने पहना था उसमें वह कंफर्टेंबल नहीं थीं

Mouni Roy faced Wardrobe malfunction: बॉलीवुड अदाकाराएं कई बार ऐसे आउटफ‍िट्स में नजर आती हैं जिनमें वह खुद कंफर्टेंबल नहीं होती हैं। वह इन आउटफ‍िट्स को पहनकर बाहर चली जाती हैं और फ‍िर उन्‍हें संभालने के चक्‍कर में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका, कटरीना तक को कई बार आउटफ‍िट्स की वजह से शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ मौनी रॉय के साथ।

टीवी से पर्दे तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय के कपड़ों ने हाल ही में धोखा दे द‍िया। वह इतनी असहज हो गईं कि मीडिया से छिपती और भागती नजर आईं। अपने बोल्‍ड और स्‍टाइलिश अवतार के लिए मशहूर मौनी राॉय आए दिन नए नए आउटफ‍िट्स को आजमाती हैं। शायद इस बार भी मौनी इस आउटफ‍िट को आजमा रही होंगी और उन्‍हें अंदाजा नहीं होगा कि ये उन्‍हें शर्मिंदा करा देगा। 

मौनी रॉय हाल ही में बाहर घूमने निकली थीं और उन्‍होंने एक प्रिंटेड, हॉल्टर-नेक, डीप बैक ड्रेस पहनी हुई थी। अपने लुक को उन्होंने स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया था। पहले तो उन्‍होंने पैपराजी के सामने पोज दिए और फ‍िर अचानक वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इस घटना से वह इतनी असहज हो गईं कि मौनी दौड़ लगाते हुए अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं। 

मौनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस आउटफिट को लेकर मौनी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं कि ऐसे कपड़े क्यों पहनती हैं जब संभलते नहीं। इस आउटफ‍िट में से मौनी का शरीर एक्‍सपोज हो रहा था और वो बार बार खींचकर पूरी कोशिश में थीं कि उनकी बॉडी एक्सपोज न हो। गाड़ी में बैठते वक्त उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा अस्त-व्यस्त हो गई। यह घटना टीसीरीज के ऑफ‍िस के बाहर की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर