Aarya 2 में सुष्मिता सेन का बेटा बनकर छा गए Viren Vazirani, 'बालिका वधू' सीरियल से मिली थी पहचान

Aarya 2 fame Viren Vazirani Profile: वेबसीरीज आर्या 2 में सुष्मिता सेन तो दमदार और प्रभावशाली नजर आई ही हैं लेकिन उनके बेहद समझदार बेटे के रोल में वीरेन वाजिरानी ने जबरदस्‍त अभिनय किया है।

Aarya 2 fame Viren Vazirani
Aarya 2 fame Viren Vazirani  
मुख्य बातें
  • डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज है आर्या
  • हाल ही में इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन हुआ है र‍िलीज
  • सुष्मिता सेन ने इस वेबसीरीज से किया है ओटीटी डेब्‍यू

Aarya 2 fame Viren Vazirani Profile: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज आर्या का दूसरा सीजन इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है और काफी पसंद किया जा रहा है। समीक्षकों ने भी इसका कहानी और कलाकारों के अभिनय को सराहा था। आर्या 2 के नए सीजन में आर्या के लीड किरदार सुष्मिता सेन निभा रही हैं। इस वेबसीरीज से सुष्‍मिता सेन से ओटीटी पर डेब्‍यू किया था।

सुष्मिता सेन के अलावा विकास कुमार एसीपी खान, जयंत कृपलानी जोरावर, सिकंदर खेर दौलत, अंकुर भाटिया संगम, नमित दास जवाहर का रोल निभा रहे हैं। आर्या के बेटों के रोल में प्रत्‍यक्ष पंवार और वीरेन वाजिरानी हैं जबकि बेटी आरु के रोल में वीर्ति वाघानी दिखाई दे रही हैं। वेबसीरीज आर्या 2 में सुष्मिता सेन तो दमदार और प्रभावशाली नजर आई ही हैं लेकिन उनके बेहद समझदार बेटे के रोल में वीरेन वाजिरानी ने जबरदस्‍त अभिनय किया है। वीरेन ने इस सीरीज में वीर सरीन का रोल किया है जो मां की गैरमौजूदगी में अपने छोटे भाई और बहन का पूरा ख्‍याल रखता है। 

Also Read: वीर्ति वाघानी को  'जय श्रीकृष्‍ण' में राधा के रोल से मिली थी पहचान, वेबसीरीज आर्या में निभाया ये किरदार 

ऐसा ही वीरेन का किरदार  

आर्या में उनका किरदार एक ऐसे बेटे का है जो अपने पैरेंट्स के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं और हर मुश्‍किल का भागीदार बनते हैं। 19 दिसंबर 2001 को पैदा हुए वीरेन ने छोटी सी उम्र में ऊंची लोकप्रियता पाई है। इंस्‍टाग्राम पर वह काफी पॉपुलर हैं। वह बालिका वधू जैसे पॉपुलर सीरियल में भी नजर आए थे। इसके अलावा जिंदगी खट्ठी-मीठी और सुरवीन गुग्‍गल जैसे टीवी शोज में भी उन्‍होंने अभिनय किया। वह सब टीवी के सीरियल बालवीर में भी नजर आए। 

ऐसी है आर्या की कहानी 

बता दें कि आर्या के नए सीजन की कहानी काफी दिलचस्‍प और सस्‍पेंस वाली है। यह वेब सीरीज एक मां की कहानी को बयां करती है, जो पति के मौत के बाद अपने बच्चों की रक्षा के लिए अपराध और अपराधियों की दुनिया से लड़ती है। पति के मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए आर्या आखिरकार अपराध की दुनिया में उतर जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर