Aarya Season 2: जानें कब रिलीज होगी सुष्मिता सेन की आर्या 2, जानें कास्‍ट से लेकर कहानी तक की हर अहम बात

Sushmita Sen starrer Aarya Season 2 Detail: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की लोकप्रिय वेबसीरीज आर्या का दूसरा सीजन जल्‍द आने वाला है। मेकर्स ने नए सीजन का टीजर वीडियो जारी कर दिया है।

Aarya Season 2 Cast
Aarya Season 2 Cast 
मुख्य बातें
  • वेबसीरीज आर्या का दूसरा सीजन जल्‍द आने वाला है।
  • मेकर्स ने नए सीजन का टीजर वीडियो जारी कर दिया है।
  • अगले साल रिलीज होगी आर्या वेबसीरीज का दूसरा सीजन।

Sushmita Sen starrer Aarya Season 2 Detail: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक है आर्या। क्राइम आधारित इस वेबसीरीज को काफी लोकप्रियता मिली थी और इसे खूब पसंद किया गया था। समीक्षकों ने भी इसका कहानी और कलाकारों के अभिनय को सराहा था। इस वेबीरीज से सुष्‍मिता सेन से ओटीटी पर डेब्‍यू किया था। अब आर्या का दूसरा सीजन जल्‍द आने वाला है। मेकर्स ने नए सीजन का टीजर वीडियो जारी कर दिया है। टीजर में सुष्मिता सेन का जबरदस्‍त लुक सामने आ रहा है। 

आर्या 2 कास्‍ट (Aarya 2 Cast)
आर्या 2 के नए सीजन में आर्या के लीड किरदार को सुष्मिता सेन ही निभाएंगी। इसी तरह विकास कुमार एसीपी खान, जयंत कृपलानी जोरावर, सिकंदर खेर दौलत, अंकुर भाटिया संगम, नमित दास जवाहर का रोल निभाएंगे। आर्य के बेटों के रोल में प्रत्‍यक्ष पंवार और वीरेन वाजिरानी होंगे जबकि बेटी के रोल में नजर आएंगी वीर्ति वाघानी। 

ऐसी होगी कहानी (Aarya 2 Story)
इस सीजन में आर्या रशियन माफ‍ियाओं से लोहा लेती नजर आएगी जबकि एसीपी खान जोरावर और दौलत से पूछताछ करेंगे। कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पहला सीजन खत्‍म होता है। आर्या अपने बच्‍चों के साथ विदेश जाने वाली है और उसे लगता है कि अब उसकी लाइफ में कोई प्रॉब्‍लम नहीं होगी। तभी उसे विदेश से फोन आता है और एक धमकी दी जाती है। 

आर्या 2 टीजर (Arya 2 Teaser)

आर्या 2 रिलीज डेट (Aarya 2 Release Date)
आर्या वेबसीरीज का पहला सीजन 19 जून 2020 को प्रीमियर हुआ था और इसमें कुछ 9 एपिसोड थे। पहले सीजन के बाद से ही फैंस सीजन 2 लाने की डिमांड करने लगे थे। सूत्रों की मानें तो सीजन 2 की रिलीज डेट अगले एक महीने में जारी हो सकती है। मेकर्स की ओर से अभी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर