Aarya 2 Review: थ्र‍िलर और इमोशंस का जबर जोड़ है सुष्मिता सेन की आर्या 2, असली कहानी के ल‍िए करें तीसरे सीजन का इंतजार

एंटरटेनमेंट
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 10, 2021 | 16:19 IST

Sushmita Sen Series Aarya season 2 Review in hindi (आर्या सीजन 2 का र‍िव्‍यू ): सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 2 डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित आर्या 2 की कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।

Sushmita Sen Web Series Aarya 2 Review, Sushmita Sen Web Series Aarya 2 Review in hindi, Sushmita Sen Web Series Aarya 2 cast, aarya web series season 2, aarya 2 web series story, aarya season 2 watch online, आर्या 2 वेब सीरीज रिव्यू, आर्या 2 वेब सीरीज रि
आर्या 2 वेब सीरीज रिव्यू 
मुख्य बातें
  • डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई है सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 2।
  • इस वेब सीरीज से एक बार फिर सुष्मिता सेन ने मचाया भूचाल, अभिनेत्री की एक्टिंग को किया जा रहा है बेहद पसंद।
  • सीरीज में कुल 8 सीजन हैं और प्रत्येक एपिसोड 50 मिनट का है

Sushmita Sen Series Aarya season 2 Review in hindi : महिला सशक्तिकरण बदलते दौर में बॉलीवुड से लेकर वेब सीरीज तक निर्माताओं का नया ब्रम्हास्त्र बनता दिख रहा है। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक महिलाओं का बोलबाला है। एक तरफ जहां कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी और तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट ने भूचाल मचा दिया है। वहीं सुष्मिता सेन भी अपनी वेब सीरीज आर्या 2 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। वेब सीरीज लंबे इंतजार के बाद कुछ घंटे पहले डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। सस्पेंस क्राइम और थ्रिलर से भरपूर आर्या में सुष्मिता सेन बेखौफ, निडर और दमदार रोल में नजर आ रही हैं।

यह वेब सीरीज एक मां की कहानी को बयां करती है, जो पति के मौत के बाद अपने बच्चों की रक्षा के लिए अपराध और अपराधियों की दुनिया से लड़ती है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित आर्या 2 की कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। सुष्मिता सेन ने इस वेब सीरीज में धाकड़ महिला आर्या का किरदार निभाया है। वेब सीरीज की कहानी आर्या के पिता जोरावर राठौर (जयंत कृपलानी), भाई संग्राम राठौर (अंकुर भाटिया) और उदयवीर शेखावत (आकाश खुराना) के साथ ठीक वहीं से शुरू होती है जहां खत्म हुई थी। इस वेब सीरीज से एक बार फिर सुष्मिता सेन भूचाल मचाने वाली हैं। ऐसे में अब तक आपने ये वेब सरीज नहीं देखी है तो हमारे इस लेख को पढ़कर वेब सीरीज का पूरा रिव्यू जान सकते हैं।

Aarya 2 वेब सीरीज की कहानी

राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक मां का किरदार निभाया है, उसके पति को उसके भाई और पिता मार देते हैं। एक पिता अपने विरासत को बचाने के लिए बलिदान कहकर अपने बेटे को मार देता है। पति के मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए आर्या आखिरकार अपराध की दुनिया में उतर जाती है। आर्या को अपने परिवार की असलियत का पता चल जाता है, उसे पता चल जाता है कि उसके पति का हत्यारा उसके पिता हैं। सीजन 2 में सष्मिता सेन अपने पति के इंसाफ और बच्चों बच्चों को दुश्मनों से बचाने के लिए अपने पिता और भाई से जंग करती हुई नजर आती हैं।

आर्या एसीपी योनिस खान को पेनड्राइव देती हैं, जो रूसी माफिया के साथ काले धन औऱ नशीली दवाओं का पर्दाफाश करने का वादा करता है और बदले में वह उसे गिरोह से बचाता है। तथा आर्या को उसके बच्चों के संग ऑस्ट्रेलिया भेजने में मदद करता है। लेकिन आर्या को उन तीनों के खिलाफ गवाही देने के लिए राजस्थान वापस आना पड़ता है। हालांकि एक बार फिर आर्या को अपने परिवार का सामना करना पड़ता है, जिस पर उसे विश्वास नहीं है। इस बार आर्या अपने परिवार की रक्षा खुद करने का फैसला लेती है। इस सीरीज में सुष्मिता एक्शन सीन भी करती हुई नजर आ रही हैं, अभिनेत्री वेब सीरीज में किसी शेरनी से कम नहीं लग रही है। सुष्मिता के इस अवतार की दर्शकों द्वारा जमकर तारीफ की जा रही है। माधवानी, कपिल शर्मा और विनोद रावत द्वारा निर्देशित वेब सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है।

आपको बता दें लंबे समय बाद सुष्मिता सेन ने आर्या से पर्दे पर वापसी की थी। ऐसे में दर्शक लंबे समय से वेब सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। इस सीरीज में सुष्मिता एक्शन सीन भी करती हुई नजर आ रही हैं, अभिनेत्री का यह अंदाज दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

सपोर्टिंग एक्टर्स ने फिल्म में डाली जान

वेब सीरीज में जोरावर राठौर, भाई संग्राम राठौर और उदयवीर शेखावत के किरदार में जयंत कृपलानी, अंकुर भाटिया और आकाश खुराना नजर आ रहे हैं। एसीपी खान के रूप में विकास कुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। सपोर्टिंग एक्टर्स ने फिल्म में जान डाल दी है। 

एक के बाद एक एपिसोड देखने के लिए बढ़ेगी उत्सुकता

आपको बता दें वेब सीरीज में कुल 8 सीजन हैं और प्रत्येक एपिसोड 50 मिनट का है। एक के बाद एक एपिसोड देखने के लिए आपकी उत्सुकता बढ़ती जाएंगी। आठवें एपिसोड के अंत तक आप यह देखने के लिए उत्सुक होंगे की अंत में क्या होता है, लेकिन इसके लिए आपको अगले सीजन का इंतजार करना होगा। शो की हाईलाइट्स सुष्मिता की परफॉर्मेंस और क्लाइमेक्स मूमेंट दोनों ही देखने लायक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर