Aamir Khan Injury: आमिर खान को पसली में लगी चोट, पेनकिलर्स खाकर कर रहे लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

Aamir Khan injury on Laal Singh Chaddha set: लाल सिंह चड्ढा के कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गई थी। हालांकि, इसकी वजह से फिल्म की शूटिंग बंद नहीं की गई है...

Laal Singh Chaddha Star Aamir Khan continue shooting with painkillers After rib injury
आमिर खान। 

मुख्य बातें

  • आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर चोटिल हो गए हैं।
  • आमिर खान की पसली में चोट लग गई है।
  • आमिर खान चोटिल होते हुए भी काम करने की कोशिश कर रहे हैं।

आमिर खान इन दिनों दिल्ली में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान खबर सामने आई है कि आमिर खान चोटिल हो गए हैं। उनकी पसली में चोट लग गई है, लेकिन आमिर खान शूटिंग में कोई देरी नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए अभिनेता ने पेनकिलर खाकर शूट जारी रखा है। आमिर खान चोटिल होते हुए भी काम करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि शूटिंग शेड्यूल में कोई परेशानी ना आए। 

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गई थी। हालांकि, इसकी वजह से फिल्म की शूटिंग बंद नहीं हुई है। अभिनेता दर्द में पेनकिलर खाकर दोबारा शुरू हुए इस शूट को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले भी लाल सिंह चड्ढा के एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान भी, आमिर खान को लगातार दौड़ने के कारण काफी ज्यादा शारीरिक परेशानी का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें, आमिर खान के साथ लीड भूमिका निभाने वालीं करीना कपूर खान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर कर शूट रैपअप की जानकारी दी थी। 

कब रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा?
आमिर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले साल यानि 2021 को क्रिसमस के मौके पर र‍िलीज होने वाली। दिल्‍ली से पहले आमिर खान फ‍िल्‍म का कुछ हिस्‍सा शूट करने तुर्की भी गए थे। तुर्की के एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई थीं। 

इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। फिल्म में आमिर खान को 20 साल का और फिर उन्हें वयस्क होता भी दिखाया जाएगा। फिल्म में बाबरी मस्जिद विध्वंस और कारगिल युद्ध जैसी घटनाओं को भी चित्रित किया जाएगा। कम समय में ऐसे कठिन VFX काम को पूरा करना आसान नहीं होगा। इसी वजह से फिल्म की टीम काफी मेहनत कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर