दिल्ली पहुंचे आमिर खान, महिला टैक्सी ड्राइवरों संग शूट करेंगे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खास सीन

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले एक्‍टर आमिर खान इन दिनों दिल्‍ली में हैं और वह यहां आने वाली फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा के अहम सीन शूट करेंगे।

Laal Singh chaddha
Laal Singh chaddha 

मुख्य बातें

  • लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के ल‍िए द‍िल्‍ली आए आमिर खान
  • अदाकारा करीना कपूर खान भी पहुंची राजधानी द‍िल्‍ली
  • 45 द‍िनों तक राजधानी में ही होगी आमिर की फ‍िल्‍म की शूटिंग

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले एक्‍टर आमिर खान इन दिनों दिल्‍ली में हैं और वह यहां आने वाली फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा के अहम सीन शूट करेंगे। आमिर ने इस शूटिंग में हिस्सा ले रहे हर कलाकार, तकनीशिन और कर्मचारी को पूरे दिल्ली शेड्यूल के दौरान महिलाओं द्वारा संचालित सखा टैक्सी की सेवाएं लेने के लिए कहा है। कोविड 19 के चलते लंबे समय तक ब्रेक के बाद आमिर खान काम पर लौटे हैं और अब पूरी मुश्‍तैदी के साथ जुट गए हैं।

आमिर खान ने सखा टैक्सी सेवा की सभी महिला ड्राइवरों के 45 दिन तक रहने और खाने के इंतजाम करने के लिए अपनी प्रोडक्शन टीम को निर्देश दिए है। आमिर और उनकी टीम दिल्ली में 45 दिन रहेगी और सखा टैक्‍सी सेवा की महिला ड्राइवर उनके साथ रहेंगी। आमिर खान ने कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ में सखा कैब सेवा को दिखाया था। ये सेवा घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार देती है। आमिर खान के साथ करीना कपूर भी शूटिंग के लिए पहुंची हैं। खबर है कि करीना अपने पति सैफ और बेटे के साथ पटौदी पैलेस में रुकी हैं। 

अगले साल क्रिसमस पर र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म 

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर र‍िलीज होगी। दिल्‍ली से पहले आमिर खान फ‍िल्‍म का कुछ हिस्‍सा शूट करने तुर्की भी गए थे। तुर्की के एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वह  ग्रे कलर के स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए थे। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है। 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। 

ऐसी हो सकती है फ‍िल्‍म

फिल्म में आमिर खान को 20 साल का और फिर उन्हें वयस्क होता भी दिखाया जाना। इसके अलावा, फिल्म बाबरी मस्जिद विध्वंस और कारगिल युद्ध जैसी घटनाओं को भी चित्रित किया जाएगा। कम समय में ऐसे कठिन VFX काम को पूरा करना आसान नहीं होगा। इसी वजह से फिल्म रिलीज अगले साल के लिए टली है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर