Bhabiji Ghar Par Hain के 'मलखान' Deepesh की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश, आमिर खान के साथ कर चुके हैं काम

Deepesh Bhan Aka Malkhan salary income: लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाकर घर घर में पसंद किए जाने वाले एक्‍टर दीपेश भान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

Bhabiji ghar par hain actor deepesh bhan aka malkhan
Bhabiji ghar par hain actor deepesh bhan aka malkhan 

मुख्य बातें

  • मलखान का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुए दीपेश भान
  • सीरियल में अपने लोफर अंदाज से फैंस को गुदगुदाते हैं दीपेश
  • नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के रह चुके हैं स्‍टूडेंट

Deepesh Bhan Aka Malkhan salary income: एंड टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' का हर किरदार अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर है। चाहे वह विभूति नारायण मिश्रा हो, मनमोहन तिवारी हो, दारोगा हप्‍पू सिंह हो, अंगूरी भाबी हो या गोरी मेम। इन किरदारों को जिन भी सितारों ने निभाया है, उन्‍होंने लोकप्रियता के शिखर को छूआ है। इसी सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर घर घर में पसंद किए जाने वाले एक्‍टर दीपेश भान भी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

दीपेश भान इस सीरियल में अपने रोल के लिए भारी भरकम पैसा चार्ज करते हैं। उनकी कमाई आपके होश उड़ा देगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपेश हर दिन के 25 हजार रुपये लेते हैं। अगर महीने की बात करें तो दीपेश की फीस 7 लाख रुपये के आसपास हो जाती है। 

इन शोज में द‍िखा चुके हैं जलवा

'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्‍टर दीपेश भान बेहतरीन अदाकारी के ल‍िए जाने जाते हैं लेकिन उन्‍हें इस सीरियल ने ही फेमस किया। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश वो नजर आ चुके हैं और कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में भी रोल निभा चुके हैं। 

आमिर खान के साथ कर चुके हैं काम

खासबात ये है कि एक्‍टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी दीपेश नजर आए थे लेकिन जितनी लोकप्रियता उन्‍हें 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल से मिली, किसी दूसरे काम ने नहीं दी। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखने वाले दीपेश सीरियल में भले ही अकेले हों, लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा हैं। बीते साल ही उनकी शादी हुई थी। 

इतनी फीस लेती थीं शिल्पा शिंदे

इस सीरियल में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शिल्‍पा शिंदे की फीस का भी खुलासा हुआ था। एबीपी की रिपोर्ट की मुताबिक, शिल्पा को शो के हर एपिसोड के लिए  35,000 रुपए की राशि का भुगतान किया जाता था। उन्होंने किरदार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बावजूद साल 2016 में यह शो छोड़ दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर