अपने फेवरिट टीचर्स के साथ Aamir Khan ने शेयर की खास तस्वीर, हर एक के नाम का किया जिक्र

Aamir Khan Teachers Day Post: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने टीजर्स डे के मौके पर अपने पुराने शिक्षकों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन सभी के नाम का जिक्र किया है।

Aamir Khan Instagram
आमिर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीचर्स डे के मौके पर 'दंगल' अभिनेता ने फैंस को अपने टीजर्स से कराया रूबरू
  • फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में हर एक के नाम का किया जिक्र
  • जीवन में महत्वपूर्ण योगदान के लिए अभिनेता ने कहा- थैंक्यू

मुंबई: 5 सितंबर को भारत में शिक्षक दिवस के मौके पर सुबह से ही सेलिब्रिटीज अपने स्कूल / कॉलेज के दिनों को याद करते हुए, अपने शिक्षकों को सोशल मीडिया पर विश करते नजर आए। कई सेलेब्स ने अपने शिक्षकों के साथ तस्वीरें शेयर कीं। आमिर खान ने भी उन सभी शिक्षकों को याद किया जिन्होंने उनके जीवन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अभिनेता ने परिचय के साथ अपने टीचर्स के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

आमिर ने एक लम्बी पोस्ट नहीं लिखी, लेकिन फोटो में शिक्षकों से मुलाकात की दुर्लभ फोटो जरूर शेयर की। उन्होंने सभी शिक्षकों के नाम का उल्लेख किया। आमिर के चेहरे पर मुस्कान साबित करती है कि पुराने टीचर्स से मुलाकात उनके लिए कितना शानदार अनुभव था।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर खान ने सिर्फ दो शब्द लिखे- 'थैंक यू'। फैंस भी बॉलीवुड एक्टर के पोस्ट को लेकर उत्साहित नजर आए। कई लोगों ने आमिर की फिल्मों, इंटरव्यू का जिक्र करते हुए 'हैप्पी टीचर डे' कहते हुए बधाई भी दी। यहां देखें आमिर की ओर से शेयर की गई तस्वीर और उस पर आए कुछ कमेंट्स।

Aamir Khan Teachers Day Post

Aamir Khan teachers day post reactions

इस बीच, हाल ही में आमिर ने अपने एक दिवंगत मराठी शिक्षक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भी एक भावुक नोट साझा किया था।

मराठी टीचर के निधन पर जताया था शोक:
आमिर ने लिखा था, 'सर, आप मेरे बेस्‍ट टीचर्स में से थे और आपके साथ ब‍िताया हर पल मैंने भरपूर ज‍िया है। आपकी उत्‍सुकता और सीखने-स‍िखाने की इच्‍छा ने आपको हमेशा एक उत्‍कृष्‍ट श‍िक्षक बनाए रखा। आपके साथ मैंने 4 साल ब‍िताए थे और इस समय को मैंने भरपूर एंजॉय क‍िया। ये पल मेरी यादों में आज भी ज‍िंदा है। आपने मुझे स‍िर्फ मराठी ही नहीं स‍िखाई, बल्‍क‍ि कई दूसरी बातों का भी गूढ़ ज्ञान द‍िया। मैं आपको हमेशा याद रखूंगा। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। ' बता दें कि आमिर फिलहाल अपनी आगामी फिल्म लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर