Top 5 Bollywood news: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का भारी विरोध, गजल गायक मनहर उधास भाजपा में हुए शामिल

Top 5 Bollywood news today 02 August 2022: गजल व पार्श्व गायक मनहर उधास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान के दौरान मंगलवार को पार्टी में शामिल हो गए। वहीं दूसरी तरफ सिनेमा जगत में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का विरोध होता रहा।

Top 5 Bollywood news
Top 5 Bollywood news 

Top 5 Bollywood news today 02 August 2022: 2 अगस्त का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। एक तरफ सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का विरोध होता रहा तो दूसरी तरफ संगीत जगत के जाने माने सितारे मनहर उधास ने राजनीति में आने का फैसला किया। हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी के दूसरे सीजन का ट्रेलर भी रिलीज हुआ तो महेश बाबू के बॉलीवुड डेब्यू की खबर सामने आई। आइये जानते हैं 2 अगस्त की सिनेमा जगत की बड़ी खबरें- 

गजल गायक मनहर उधास भाजपा में शामिल हुए

गजल व पार्श्व गायक मनहर उधास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान के दौरान मंगलवार को पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने पार्टी के गांधीनगर कार्यालय में उधास (79) को संगठन में शामिल किया। उधास ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं और हर संभव तरीके से लोगों की सेवा करने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, ''मुझे खुशी है कि मैं नरेंद्र मोदी की पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं मोदी जी का प्रशंसक रहा हूं। भाजपा में शामिल होने का मेरा एकमात्र उद्देश्य पार्टी और मोदी जी द्वारा किए जा रहे कार्यों में योगदान देना है। चूंकि मैं एक कलाकार हूं, इसलिए मैं पार्टी के लिए गीत लिखूंगा और गाऊंगा भी।'' गुजरात में दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

‘महारानी’ बनकर लौटीं हुमा कुरैशी

ओटीटी की शानदार वेबसीरीज महारानी में बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी ने इस सीरीज में लीड रोल निभाया था। अब इस सीरीज का दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ गई है ।मेकर्स ने इन नए सीजन का ट्रेलर आज जारी कर दिया है। नया सीजन 25 अगस्त से सोनी लिव पर देखा जा सकेगा।  

'रक्षाबंधन' का विरोध शुरू

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के बायकॉट की मांग शुरू हो गई है।यूजर्स इस फिल्म को ना देखने जाने की अपील कर रहे हैं। इस फिल्म की लेखिका कनिका ने सीएए (CAA) को लेकर भी ट्वीट किया था जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें कनिका ने लिखा था- हम कागज नहीं दिखाएंगे। इसी के साथ कनिका ने कई ट्वीट मोदी विरोध, गऊ माता को लेकर किए हैं जिनसे यूजर्स नाराज हैं।

Also Read: अक्षय ने DP पर लगाया तिरंगा, यूजर्स बोले- देख रहे हो बिनोद, कैसे मूवी से पहले देशभक्ति दिखाई जा रही है

'शमशेरा' जैसा ना हो आमिर की फिल्म का हाल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का जबरदस्त विरोध हो रहा है। यूजर्स इस फिल्म के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoyCottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

बॉलीवुड डेब्यू करेंगे महेश बाबू

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर है कि बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने उन्हें हिंदी फिल्म में लाने की तैयारी की है। महेश बाबू निर्देशक एसएस राजामौली के साथ हिंदी मार्केट में बड़े स्तर पर प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर