तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार आमिर खान? बॉलीवुड को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधने की हो रही चर्चा!

Aamir Khan Third marriage rumors Surfaced on social media?: आमिर और किरण के तलाक की घोषणा के बाद ही दंगल की को-स्टार फातिमा सना शेख का नाम ट्रेंड करने लगा था। कयास थे कि फातिमा की वजह से आमिर ने शादी तोड़ने का फैसला किया था।

Aamir Khan all set to get married the third time With his past co-star After 2 Divorce?
आमिर खान और किरण राव। 
मुख्य बातें
  • इसी साल अगस्त में, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की घोषणा की थी।
  • आमिर ने रीना दत्ता से तलाक के बाद दिसंबर 2005 में दूसरी शादी की थी।
  • अब सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं।

आमिर खान ने तब अपने फैन्स को शॉक्ड कर दिया था जब उन्होंने दूसरी शादी टूटने की खबर शेयर की थी। इसी साल अगस्त में, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की घोषणा की थी। बॉलीवुड कपल के अलग होने की खबर ने फैन्स को सदमे में डाल दिया था। हालांकि तलाक की घोषणा के साथ आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव हमेशा अच्छी दोस्त रहेंगी। 

जैसा कि हम सभी जानते हैं किरण खुद एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर की दूसरी पत्नी हैं। आमिर ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। कपल के 2 बच्चे इरा और जुनैद हैं जो कि किरण के काफी करीब। वहीं आमिर ने पहले तलाक के बाद किरण से दिसंबर 2005 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा आजाद है। अब इसी बीच एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आमिर की अगली शादी को लेकर बात कर रहे हैं। 

सभी आमिर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वो करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि इसी बीच उनकी तीसरी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर नया मजाक जारी है। नेटिजन्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे और इस बार वह किसके साथ अपने 'आई डॉस' का आदान-प्रदान करेंगे।

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, आमिर लाल सिंह चड्ढा के ठीक बाद शादी करने के अपने फैसले की घोषणा करेंगे। फिल्म से किसी का ध्यान ना हटे और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के रास्ते में कोई विवाद या आलोचना नहीं आने देने की वजह से वो अभी अनाउंसमेंट नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों की किसी को-स्टार से शादी करेंगे। 

जैसा कि हमें याद है आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद ही दंगल की को-स्टार फातिमा सना शेख का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। फैंस कयास लगा रहे थे कि यही वो हैं जिसकी वजह से आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। हालांकि, अफवाहों फिर खत्म हो गई थीं। फातिमा और आमिर बहुत करीब हैं। जब आमिर उन्हें एक प्रोफेशनल के रूप में पसंद करते हैं, तो वो उन्हें अपना गुरु मानती हैं। दोनों दंगल और बाद में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ काम कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर