Sherni Movie: फॉरेस्‍ट ऑफ‍िस बनकर आएंगी विद्या बालन, जानिए फ‍िल्‍म शेरनी की ये 5 खास बातें

जून महीने में कई शानदार और बहुप्रतीक्ष‍ित बेवसीरीज/फ‍िल्‍में आने वाली है और इन्‍हीं में से एक है बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन की शेरनी। 

Vidya Balan in Sherni
Vidya Balan in Sherni  

मुख्य बातें

  • जून महीने में कई शानदार और बहुप्रतीक्ष‍ित बेवसीरीज आने वाली है
  • इन्‍हीं में से एक है बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन की शेरनी
  • 2 जून को ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही प्रीमियर डेट घोषित हो सकती है

5 important things of Vidya balan starrer Sherni:  कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच सिनेमाघरों में भले ही ताले लगे हों लेकिन ओटीटी प्‍लेटफॉर्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। ज्यादातर फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों और शोज को रिलीज करने के लिए ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर आ रहे हैं। जून महीने में कई शानदार और बहुप्रतीक्ष‍ित बेवसीरीज/फ‍िल्‍में आने वाली है और इन्‍हीं में से एक है बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन की शेरनी। 

1. शेरनी कास्‍ट (Sherni Cast)

शेरनी में विद्या बालन एक बार फिर दर्शकों को अपने काम से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में विद्या ने एक फॉरेस्ट ऑफिसर का रोल निभाया है जोकि उनके करियर का काफी खास रोल होने जा रहा है। विद्या बालन के अलावा नीरज काबी, मुकुल चड्ढा, शरत सक्‍सेना, बिजेंद्र काला, ईला अरुण जैसे सितारे इसमें अहम किरदार निभाएंगे। 

2. कहां देखें शेरनी (Where to watch Sherni)

एक्ट्रेस विद्या बालन की अगली फिल्म शेरनी जून महीने में ही एमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी! हालांकि अभी इसकी प्रीमियर डेट सामने नहीं आई है। 2 जून को ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही प्रीमियर डेट घोषित हो सकती है। 

3. निर्माता और निर्देशक (Sherni Director and Producers)

टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अमेजॉन ओरिजिनल मूवी शेरनी का निर्देशन पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता अमित मसुरकर ने किया है, जिन्हें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'न्यूटन' के लिए जाना जाता है। 

4. ऐसी होगी कहानी (Sherni Story)

शेरनी एक काल्पनिक कहानी है जिसके जरिए विद्या हमें एक वन अधिकारी की यात्रा दिखाती हैं जो मानव-पशु संघर्ष की दुनिया में संतुलन के लिए प्रयास करती हैं। विद्या बालन का डायलॉग काफी वायरल हो रहा है- 'जंगल कितना भी घना क्यों ना हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।' ये फ‍िल्‍म ये इंसान और वाइल्डलाइफ के टकराव की कहानी है जिसमें दर्शकों को एडवेंचर देखने को मिलेगा। 

5. यहां हुई शूटिंग 

शेरनी फ‍िल्‍म की शूटिंग घने जंगलों में की गई है। मेकर्स ने शूटिंग के लिए कई दिन मध्‍य प्रदेश के बालाघाट में बिताए थे। शूटिंग सेट पर कोरोना वायरस की वजह से जारी की गई सरकार की गाइडलाइन्स का पालन किया गया था। क्रू मेंबर्स पीपीई किट पहने मौजूद रहे थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर