Vidya Balan Birthday: फोटो खिंचाने के लिए 'न्‍यूड' हो चुकी हैं विद्या बालन, फैंस को बता चुकी हैं बेडरूम के राज

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा विद्या बालन आज (एक जनवरी) को 42वां जन्‍मदिन मना रही हैं। साल 2011 में आई फिल्म डर्टी पिक्चर विद्या बालन के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही थी।

Vidya Balan
Vidya Balan 

मुख्य बातें

  • हॉट अदाकारा विद्या बालन आज (एक जनवरी) को जन्‍मदिन मना रही  हैं
  • आज के द‍िन 42 साल की हो गई हैं डर्टी प‍िक्‍चर फेम अदाकारा विद्या बालन

Vidya Balan Birthday: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा विद्या बालन आज (एक जनवरी) को 42वां जन्‍मदिन मना रही  हैं। साल 2011 में आई फिल्म डर्टी पिक्चर विद्या बालन के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड तक मिला था। मिलन लूथरा की इस फिल्म में विद्या ने सिल्क स्मिता के कैरेक्टर में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

अपनी फ‍िल्‍मों में उन्‍होंने एक से एक प्रभावशाली किरदार किए हैं। उन्‍हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और पांच स्क्रीन पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। 2014 में उन्‍हें भारत सरकार ने पद्मश्री पुरस्‍कार से सम्मानित किया था। लगे रहो मुन्नाभाई, तुम्हारी सुल्लू और बेगम जान जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मों में आने से टीवी शो हम पांच में काम कर चुकी हैं। विद्या ने साल 2005 में फिल्म परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

खोल चुकी है बेडरूम के राज

करण जौहर के रेडियो प्रोग्राम ड्यूरेक्स कॉलिंग करण के एपिसोड में विद्या बालन ने बेडरूम के राज खोले थे। विद्या बालन ने बताया था कि इंटीमेट होते उन्‍हें डिम लाइट पसंद है। कैंडल या म्युजिक के सवाल पर विद्या ने कहा था- दोनों। करण ने विद्या से पूछा बेडशीट कॉटन या सिल्क। इस पर विद्या ने कहा था- कॉटन। उन्‍होंने य‍ह भी बताया था कि एक्ट के बाद उन्‍हें चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर एक और राउंड नहीं बल्कि पानी पसंद है क्‍योंकि बुझते-बुझते और प्यास लगती है।

डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर के लिए हुईं न्‍यूड 
साल 2015 के कैलेंडर की बात करें तो डब्‍बू रतनानी ने विद्या बालन को प्रमुखता से छापा था। इस कैलेंडर के ल‍िए 2015 में विद्या बालन ने न्‍यूड फोटोशूट कराया था। फोटो में विद्या बालन न्‍यूड होकर चेयर पर बैठी थीं। उनके एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे हाथ से उन्‍होंने एक अखबार थामा हुआ था। इस तस्‍वीर ने तहलका मचा दिया था। डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर पर पहली बार विद्या बालन 2011 में नजर आई थीं। तब भी विद्या ने टॉपलेस फोटोशूट कराया था। उसके बाद वह 2012, 2013, 2014, 2015, 2016, 2017, 2018, 2019 और 2020 में भी इस कैलेंडर का हिस्‍सा बनीं। 

इस बीमारी से जूझ रहीं हैं विद्या बालन

विद्या बालन ओसीडी यानी ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर (ओसीडी)  नामक मनोवैज्ञानिक समस्या से जूझ रही हैं। ओसीडी बीमारी में ब्रेन में सेरोटोनिन नामक न्‍यूरोट्रांसमीटर की कमी हो जाती है। इसका कारण इंफेक्‍शन और स्ट्रेस भी होता है। इस बीमारी व्यक्ति को किसी एक काम को करने की सनक सी सवार हो जाती है। वह बार-बार एक ही चीज करता है और उसे कर के भूल भी जाता है। इस बीमारी में खासकर रोगी को सफाई की धुन सवार हो जाती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर