विद्या बालन की फिल्म शेरनी से बाहर हुए Vijay Raaz, क्या प्रोड्यूसर्स को भुगतना पड़ेगा 2 करोड़ का नुकसान?

vijay raaz replace in sherni: प्रोड्यूसर्स का कहना है कि वो अपने नाम पर किसी तरह का दाग नहीं रखना चाहते हैं। इसी वजह विजय राज को तत्काल हटा दिया है और उनकी जगह अन्य किसी को कास्ट किया जाएगा...

vijay raaz After molestation case film sherni producers Soon replace him
विजय राज  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर विजय राज ने घटना के तुरंत बाद ही माफी मांग ली थी।
  • घटना शूटिंग सेट पर हुई थी जब विजय ने महिला के कंधे पर हाथ रखा तो उसे असहज महसूस हुआ था।
  • विजय का कहना है कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था और पीड़िता उनकी बेटी की उम्र की है।

बॉलीवुड अभिनेता विजय राज को गोंदिया पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अभिनेता को मंगलवार को एक होटल से हिरासत में लिया गया था हालांकि अब उनको जमानत मिल गई है। अभिनेता विजय राज पर मध्य प्रदेश में चल रही फिल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान एक महिला टीम मेंबर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। 2 नवंबर की रात 'शेरनी' की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम कर रही महिला ने विजय राज पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। महिला ने मध्य प्रदेश गोंदिया शहर के रामनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस ने तत्‍काल एक्‍शन लेते हुए धारा 354 (A) (D) के तहत उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया था। 

अब अभिनेता की जमानत के बाद सामने आई जानकारी के मुताबिक विजय राज को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। प्रोड्यूसर्स का कहना है कि वो अपने नाम पर किसी तरह का दाग नहीं रखना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने विजय राज को तत्काल हटा दिया है। खबर है कि उनकी जगह अब किसी अन्य को कास्ट किया जाएगा। 

फिल्म को होगा लाखों का नुकसान?
दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक विद्या बालन की फिल्म शेरनी से विजय राज को निकाल दिया है। इसकी वजह से प्रोड्यूसर्स को हर दिन करीब 20 लाख रुपए का घाटा होने वाला है। क्योंकि विजय फिल्म के पहले शेड्यूल से ही इसका हिस्सा हैं और अब बाकी स्टार-टीम मेंबर्स को कई सारे सीन रीशूट करने पड़ सकते हैं। विजय राज कुल 22 दिनों की शूटिंग का हिस्सा थे और इस हिसाब से फिल्म को कुल 2 करोड़ का नुकसान होने की उम्मीद है। 

विजय राज ने मांगी माफी
बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर विजय राज ने घटना के तुरंत बाद ही माफी मांग ली थी। घटना शूटिंग सेट पर हुई थी जब विजय ने महिला के कंधे पर हाथ रखा तो उसे असहज महसूस हुआ था। विजय का कहना है कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था और पीड़िता उनकी बेटी की उम्र की है। बेटी की उम्र की लड़की के साथ ऐसा करने का वो सोच भी नहीं सकते हैं। विजय राज के माफी मांगने के तीन दिन बाद पीड़िता ने उनपर पुलिस केस कर दिया। हालांकि इस घटना से फिल्म से जुड़ी पूरी टीम हैरान है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर