फैशन फिल्म के 12 साल; Kangana Ranaut को याद आए Priyanka Chopra के साथ काम के दिन, जमकर की तारीफ

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन को आज 12 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर फिल्म की अभिनेत्री कंगना रनौत ने ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के अपने शानदार अनुभव को याद किया।

Priyanka Chopra and Kangana Ranaut
प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • मधुर भंडारकर की यादगार फिल्म फैशन को पूरे हुए 12 साल
  • प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आई थीं कंगना रनौत
  • कंगना स्कूल के दिनों में देखती थीं देसी गर्ल की फिल्में

मुंबई: कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और शिन्नी आहूजा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई अलग अलग तरह की फिल्मों में नजर आईं, लेकिन एक फ़िल्म जिसने लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी, वह थी मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन। इस फिल्म में कंगना ने सुपरमॉडल शोनाली गुजराल की भूमिका निभाई थी, जो अपने करियर के चरम पर पहुंचने के बाद बड़ी असफलता का सामना करती है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म के लिए, कंगना को सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। हाल ही में, फिल्म ने 12 साल पूरे किए हैं और इस खास मौके पर, कंगना ने प्रियंका के साथ किए अपने काम को याद किया है।

दर्शकों और समीक्षकों ने फैशन में कंगना के अभिनय की काफी सराहना की थी और फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई। एक इंटरव्यू में, कंगना ने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि कैसे प्रियंका के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा। जब कंगना एक नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फैशन फिल्म में काम कर रही थीं, तब प्रियंका पहले से ही फिल्म उद्योग में स्थापित हो चुकी एक मशहूर अभिनेत्री थीं।

उसकी फिल्में देखकर बड़ी हुई:
ईटाइम्स के साथ बातचीत में कंगना ने कहा, 'प्रियंका शानदार हैं। वह एक ऐसी व्यक्ति हैं जो 19 साल की उम्र में मेरे साथ काम करने के दौरान पहले से ही एक स्टार थीं। मैं स्कूल के दिनों में उनकी फिल्में देखती थी और शुरुआती दिनों में उनके साथ काम करके आंखें चमक उठी थीं और साथ ही मैं घबराई हुई भी थी।'

कभी छोटा या जूनियर महसूस नहीं कराया:
उनके साथ प्रियंका के व्यवहार के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, 'वह बहुत अच्छी थी। उसने मुझसे किसी बच्चे या जूनियर जैसा व्यवहार बिल्कुल नहीं किया। मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त हैं, जिसने मेरे साथ खाना खाया और मुझसे ऐसे सवाल पूछे- मैं कैसा दिखता हूं? क्या यह ठीक है? यह पोशाक कैसी दिख रही है? इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि वह मेरी सीनियर है और वह एक बड़ी स्टार है। उसकी यह क्षमता काफी अद्भुत थी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर