Chirag Paswan: अभिनेता से नेता बने थे सांसद चिराग पासवान, इस फ‍िल्‍म में कंगना रनौत के साथ आए थे नजर

लोकजनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष, रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर व्‍यस्‍त हैं। आपको बता दें कि चिराग कंगना रनौत के साथ फ‍िल्‍म में भी नजर आ चुके हैं।

Kangana Ranaut and Chirag Paswan
Kangana Ranaut and Chirag Paswan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड का भी स्‍वाद चख चुके हैं सांसद च‍िराग पासवान
  • सांसद का चुनाव लड़ने से पहले क‍िया था बॉलीवुड डेब्‍यू
  • पहली फ‍िल्‍म में कंगना रनौत के साथ नजर आए थे च‍िराग

Bollywood Throwback: लोकजनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष, रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर व्‍यस्‍त हैं। हाल ही में उनके पिता राम विलास पासवान का निधन हुआ है और पूरा चुनाव कैंपेन चिराग पासवान ही कर रहे हैं। आपको बता दें कि चिराग नेता बनने से पहले अभिनेता थे। उन्‍होंने कंगना रनौत के साथ फ‍िल्‍म से सिनेमा के पर्दे पर कदम रखा था। हालांकि प्रत्‍याशित सफलता नहीं मिली तो उन्‍होंने अपने पांव पीछे खींच लिए और पिता के नक्‍शेकदम पर चल पड़े।

साल 2011 में डायरेक्‍टर तनवीर खान की फ‍िल्‍म मिले ना मिले हम से चिराग पासवान ने डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में चिराग पासवान के अपोजिट कंगना रनौत थीं। नीरू बाजवा और सागरिका घाटगे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में थे। यह फ‍िल्‍म रिलीज हुई तो बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पुरी तरह पिटी। इसके बाद चिराग पासवान ने एक्‍टर बनने का सपना त्‍याग दिया और 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार की जमुई लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतर गए और सांसद बने।

इस फ‍िल्‍म में चिराग पासवान ने चिराग मेहरा नाम के शख्‍स का किरदार निभाया था जबकि कंगना रनौत ने अंशिका श्रीवास्‍तव का रोल अदा किया था। कबीर बेदी, पूनम ढिल्‍लों, दिलीप ताहिल भी अहम किरदारों में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में श्‍वेता तिवारी भी एक गाने में नजर आई थीं। चिराग पासवान 2019 में दोबार चुनाव लड़कर संसद पहुंचे। 

फेमस हुआ था फ‍िल्‍म का गाना 

इस फ‍िल्‍म को भले ही फुटेज ना मिला हो, लेकिन फ‍िल्‍म का गाना 'नजर से नजर मिले' काफी फेमस हुआ था। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया था। इस गाने को 8 करोड़ व्‍यूज मिले थे। यह गाना कंगना रनौत और चिराग पासवान पर ही फ‍िल्‍माया गया था। वहीं इस फ‍िल्‍म का दूसरा गाना 'हां यही प्‍यार है' भी काफी सुना गया था। इस गाने को शान और श्रेया घोषाल ने आवाज दी थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर