सपा प्रत्‍याशी के बिगड़े बोल, कहा- आ रही हमारी सरकार, चुन-चुनकर लेंगे बदला, बवाल के बाद दी सफाई

मेरठ दक्षिण से सपा प्रत्‍याशी आदिल चौधरी का विवादास्‍पद बयान सामने आया है, जिसमें वह कहते सुने जा रही है कि 'हमारी सरकार आ रही है और फिर चुन-चुनकर बदला लिया जाएगा।

सपा प्रत्‍याशी के बिगड़े बोल, कहा- आ रही हमारी सरकार, चुन-चुनकर लेंगे बदला
सपा प्रत्‍याशी के बिगड़े बोल, कहा- आ रही हमारी सरकार, चुन-चुनकर लेंगे बदला  |  तस्वीर साभार: Twitter

मेरठ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सियासी पारा उफान पर है। नेताओं के खूब दौरे हो रहे हैं और डोर-टू-डोर कैंपेन भी जारी है। इस बीच नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी जारी है। इन सबके बीच नेताओं के बिगड़े बोल भी सुनने को मिल रहे हैं। अब ऐसा ही बयान मेरठ दक्षिण से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आदिल चौधरी का सामने आया है, जिसमें वह बदला लेने की बात कहते सुने जा रहे हैं।

आदिल चौधरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बंद कमरे में कुछ लोगों को समझाते हुए कहते सुने जा रहे हैं कि उनकी सरकार बनाने जा रही है और फिर हर किसी से चुन-चुनकर बदला लिया जाएगा।

Kairana:नाहिद के साथ गड़बड़ हुई तो यहां गड़बड़ होगी...', धमकाते नज़र आए Nahid Hasan के समर्थक-VIDEO

मेरठ दक्षिण से सपा प्रत्‍याशी आदिल चौधरी कमरे में मौजूद लोगों और अपने वोटर्स को यकीन दिलाते सुने जा रहे हैं कि सत्‍ता में वापसी के बाद बदला लिया जाएगा। उन्‍होंने कहा, 'इंशाअल्लाह चुन-चुन कर इनसे बदला लेंगे, इनको छोड़ेंगे नहीं, हमारी सरकार आ रही है।'

बयान पर विवाद के बाद दी सफाई

सपा नेता का यह वीडियो सियासी बवाल पैदा कर रहा है, जिसका बीजेपी ने जमकर विरोध किया है। बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने यह वीडियो शेयर किया है। बीजेपी के कई नेताओं ने इसे लेकर मेरठ दक्षिण से सपा प्रत्‍याशी आदिल चौधरी पर निशाना साधा है। उनके खिलाफ पुलिस में भी एक शिकायत दी गई है, जिसके बाद मेरठ पुलिस की ओर से कहा गया कि वे इसकी जांच कर रहे हैं कि सपा प्रत्‍याशी का बयान चुनाव से संबंधित नियमों का उल्‍लंघन करता है या नहीं।

वहीं, बयान पर बवाल के बाद मेरठ दक्षिण विधानसभा सीट से सपा प्रत्‍याशी ने सफाई दी है और कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उन्‍होंने कोई धमकी नहीं दी, बल्कि उनका आशय केवल इतना था कि जनता बीजेपी से बदला लेगी, क्‍योंकि उसने कोई विकास कार्य नहीं किया है।

दल-बदलू ,गैर यादव OBC का सपा की लिस्ट में बोल-बाला, क्या अखिलेश कर पाएंगे कमाल

आदिल चौधरी 2012 में सपा के टिकट पर मेरठ दक्षिण सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन वह चुनाव हार गए थे। 2017 में यह कांग्रेस के खाते में चली गई थी और सपा ने यह चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ा था। अब एक एक बार फिर आदिल चौधरी मेरठ दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर