Exclusive : जयंत चौधरी का योगी सरकार पर तीखा हमला, अखिलेश के साथ गठबंधन पर कही ये बात

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठनबंधन करने वाले आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में योगी सरकार पर तीखा हमला किया। 

Exclusive : Jayant Chaudhary's sharp attack on Yogi government, said this on alliance with Akhilesh
आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्र लोक दल (आरएलडी) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने गुरुवार को राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इसका प्रदर्शन पूरी तरह से निराशाजनक रहा है। टाइम्स नाउ नवभारत के अंकित त्यागी के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आरएलडी प्रमुख ने उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए विभिन्न मुद्दों और सपा के साथ गठबंधन के बारे में बात की।

चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने जिस तरह से किसानों, छोटे व्यापारियों से वादे किए और बेरोजगारी से जुड़े मुद्दों पर बात की। हालांकि, इनमें से अधिकांश काप्रदर्शन पूरी तरह से निराशाजनक रहा है। आरएलडी चीफ ने कहा कि मंदिर और मंडल की राजनीति एक कारण है। उत्तर प्रदेश पिछड़ा हुआ क्यों है। गरीबी, कुपोषण, खराब बुनियादी ढांचे, अपराध आदि के मामले में हम सबसे खराब राज्यों में से एक हैं।

तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को वापस लेने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आरएलडी नेता ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के पास और कोई विकल्प नहीं था और उन्हें इसे बहुत पहले करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री ने कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की तो कोई आश्चर्य नहीं हुआ। उनके पास और कोई विकल्प नहीं था। सरकार को इसे बहुत पहले करना चाहिए था।

इससे पहले मंगलवार को, समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) ने मेरठ में एक रैली में 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए औपचारिक रूप से अपने गठबंधन की घोषणा की और विश्वास जताया कि राज्य से भाजपा का "सफाया" हो जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर