बीजेपी में शामिल होने के बाद बहू अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव के छूए पैर, जीत का मांगा आशीर्वाद

मुलायम सिंह यादव की दूसरी बहू अपर्णा यादव, बीजेपी में हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद लखनऊ में वो अपने ससूर से मिलीं और पैर छू कर जीत का आशीर्वाद मांगा।

assembly elections 2022, UP Assembly elections 2022, aparna yadav, Mulayam Singh Yadav, bjp, smajwadi party
बीजेपी में शामिल होने के बाद बहू अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव के छूए पैर, जीत का मांगा आशीर्वाद 
मुख्य बातें
  • अपर्णा यादव अब बीजेपी में शामिल
  • मुलायम सिंह यादव की बहू हैं अपर्णा यादव
  • समाजवादी पार्टी में उपेक्षा का लगाया था आरोप

मुलायम सिंह यादव, सपा के संरक्षक हैं, उनके बड़े बेटे अखिलेश यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। लेकिन मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है यानी नेता जी के परिवार में अब समाजवाद के साथ भगवा भी है। इन सबके बीच राजनीति में भले ही नेता बयानों के जरिए संस्कार को कुचलते हो। लेकिन अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद अपने ससूर का पैर स्पर्श कर संदेश दिया कि पारिवारिक मूल्यों का क्षरण नहीं होना चाहिए। अपर्णा यादव ने पैर स्पर्श कर खुद के लिए आशीर्वाद भी मांगा। 

नेता जी से अपर्णा यादव ने लिया आशीर्वाद
समाजवादी पार्टी  छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अपर्णा बिष्ट यादव शुक्रवार को दिल्ली से लखनऊ लौटीं और अपने ससुर एवं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।अपर्णा ने शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेने की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की। अपर्णा ने ट्वीट में कहा कि भाजपा की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया।

अपर्णा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करके दिल्ली से लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने पर समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा भव्‍य स्‍वागत किया गया। मैं आप सबको धन्यवाद ज्ञापित करती हूं कि इतनी बड़ी संख्या में पधार कर आप सबने मेरा सम्मान बढ़ाया और उत्साहवर्धन किया।

बुधवार को बीजेपी में शामिल हुई थीं अपर्णा
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बुधवार को नयी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हो गईं थीं। अपर्णा के भाजपा में शामिल होने पर उन्हें बधाई देते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा था कि नेताजी  ने उन्हें अपर्णा समझाने की काफी कोशिश की थी।अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बारे में किए गए सवालों पर बुधवार को अखिलेश ने कहा था, ‘‘मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दूंगा। इस बात की खुशी है कि हमारी समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद हैं कि हमारी विचारधारा वहां पहुंच कर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी।’’

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर