Delhi Rain: दिल्ली बारिश के 'अजब-गजब नजारे', राकेश टिकैत पानी में लेटे नजर आए तो बग्गा ने चलाई नाव!-VIDEO

Delhi Rain Video:सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जुड़ी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत यूपी गेट पर घुटनों तक भरे पानी में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

delhi rain video and pics
दिल्ली बारिश के अजब-गजब नजारे 

राजधानी दिल्ली में भारी बारिश (Delhi Rain) के बाद कुछ नेता प्रदर्शन करते भी नजर आए, किसान नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो गाजीपुर बॉर्डर पर पानी में लेटे नजर आए, इस तस्वीर में राकेश टिकैत अपने किसान प्रदर्शनकारियों के साथ जलभराव में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान राकेश टिकैत ने बयान भी दिया।

वहीं बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा, दिल्ली की सड़क पर नाव चलाते और सीएम केजरीवाल पर तंज कसते दिखे। गौर हो कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में शनिवार सुबह जबरदस्‍त बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया है। पानी सिर्फ सड़कों पर ही नहीं, दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पर भी भर गया, जिसके कारण कई फ्लाट्स को डायवर्ट करना पड़ गया। दिल्‍ली में बीते 46 वर्षों में सबसे अधिक बारिश हुई है। 

दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से एक ट्वीट में कहा गया, 'अचानक भारी बारिश के कारण, थोड़े समय के लिए एयरपोर्ट के फोरकोर्ट में जलभराव हो गया। हमारी टीम ने तुरंत इसे सुलझा लिया।' एयरपोर्ट पर जलभराव के कारण पांच उड़ानों को डायवर्ट करना पड़ा, जिनमें से चार घरेलू और एक अंतरराष्‍ट्रीय उड़ान शामिल है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर