सीएम केजरीवाल की केंद्र सरकार से अपील, 'सिंगापुर में कोरोना का नया रूप, हवाई सेवाएं तुरंत रद्द हों'

सिंगापुर में कोरोना वायरस का नया स्ट्रैन सामने आया है। यह बच्चों के लिए बेहद खतरनाक है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद्द हों। 

CM Kejriwal's appeal to central govt, 'Corona new strains in Singapore, air services should be canceled immediately'
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे देश में जमकर कहर बरपा रही है। इस महामारी से रोज करीब 4000 लोगों की जान जा रही है। हालांकि संक्रमण के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। देश की राजधानी दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट गिरकर 10 से नीचे आ गई है। थोड़ी राहत की बात तो है ही लेकिन दुख की बात यह है कि तीसरी लहर आने की चर्चा चल रही है। एक्सपर्ट्स कह रहे हैं कि कोविड की तीसरी लहर आएगी। यह बच्चों के चपेट में ले सकती है। इस बात की पुष्टि तब और हो गई जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भारत में तीसरी लहर आ सकती है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया कि सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद खतरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से मेरी अपील है:-

1. सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद्द हों
2. बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर प्राथमिकता के आधार पर काम हो 

गौर हो कि सिंगापुर में भारत जैसा नया कोरोना वायरस मिला है। यह वायरस बच्चों को ज्यादा अपनी चपेट में ले रहा है। इस फैलने से रोकने के लिए सिंगापुर में स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

उधर दिल्ली में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 4,482 मामले साामने आए और 265 रोगियों की मौत हुई। संक्रमण की दर 6.89 प्रतिशत है।

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर