केंद्र की पसंदीदा संस्था ED ने आम आदमी पार्टी को लव लेटर भेजा है: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता पंकज गुप्ता को जांच एजेंसी ED से नोटिस प्राप्त हुआ है। इस पर आप विधायक राघव चड्ढा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

Raghav Chadha
राघव चड्ढा  

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को पंजाब के पूर्व विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा के खिलाफ जांच के सिलसिले में समन जारी किया है, जो मनी लॉन्ड्रिंग के कम से कम दो मामलों में जांच के दायरे में हैं। इस पर आम आदमी पार्टी विधायक राघव चड्ढा ने कहा है कि केंद्र सरकार की पसंदीदा संस्था ईडी ने आम आदमी पार्टी को लव लेटर भेजा है। 
पंकज गुप्ता के नाम पर नोटिस भेजा गया है। 

10 सितंबर को ये लेटर भेजा। पंकज गुप्ता को 22 सितंबर को सुबह साढ़े 11 बजे ईडी मुख्यालय पर बयान दर्ज कराने बुलाया है।राघव ने कहा कि बीजेपी की अगर ये नीति है कि विरोधी पार्टी को चुनाव में हरा नहीं पाते, राजनित्तिक हत्या नहीं कर पाते तो हमारे किरदार को खत्म करने की कोशिश है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से मोदी जी इतने डर गए हैं कि अपने सारे घोड़े खोल दिए हैं। भाजपा के कहूंगा कि ईडी का मुख्यालय भी डीडीयू मार्ग पर कर देना चाहिए। ईडी भाजपा के फ्रंटल प्रकोष्ठ के तौर पर काम कर रहा है ये राजनीतिक बदला लेने की एजेंसी बन चुकी है। 



उन्होंने कहा कि भाजपा वालों, हम इस दो कौड़ी के ED नोटिस से नहीं डरते। हम पीले चावल लेकर आपका इंतजार कर रहे हैं। चाहे उत्तरखण्ड हो या गुजरात भाजपा में जो भूचाल आया तो उसकी वजह आम आदमी पार्टी है। मनीष जी ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को 5 काम गिनवाने को कहा- वो इस्तीफा देकर भाग गए। कर्नल कोठियाल ने सीएम तीरथ रावत को चुनाव लड़ने को कहा तो वो भी इस्तीफा देकर भाग गए। गुजरात में आप ने बीजेपी को घेरा- तो सीएम रूपाणी भी इस्तीफा देकर भाग गए।

पुलकित नागर की रिपोर्ट
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर