Singhu Border Murder:हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर युवक का हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया-VIDEO

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Oct 15, 2021 | 10:56 IST

Singhu Border Murder News: हरियाणा के सिंघु बार्डर पर जहां किसान आंदोलन कर रहे हैं, वहां युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है उसका हाथ काटकर शव को बैरिकेड से बांधकर लटका दिया गया है।

Singhu Border Murder News
इस घटना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं  

नई दिल्ली: किसानों के जारी आंदोलन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली से सटे हरियाणा के सिंघु बार्डर (Singhu Border) पर एक युवक की बेरहमी से हत्या (Singhu Border Murder) की घटना सामने आई, बताया जा रहा है कि उसका हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया, शव मिलने के बाद से ही सिंघु बार्डर पर हड़कंप मचने के साथ ही हंगामा भी शुरू हो गया।

इस घटना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें साफ जा सकता है कि सिंघु बार्डर पर युवक की कैसी बेरहमी से हत्या की गई है। युवक का दाहिना हाथ काटकर शव के साथ ही बांधा गया है वहीं पुलिस मृतक की पहचान की कोशिश कर रही है।

हाथ काटकर उसके शव को बैरिकेड से रस्सी से बांधकर लटकाया

इस घटना के बाद वहां पर भारी भीड़ है बताते हैं कि पुलिस को भी वहां जाने से रोका गया हालांकि बाद में  कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक युवक के हाथ काटकर उसके शव को बैरिकेड से रस्सी से बांधकर लटकाया गया था।

उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है

मृतक की उम्र 35 के आसपास बताई जा रही है युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशाने होने की भी बात कही जा रही है, जिस युवक को मारा गया है उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है, गौर हो कि यहां दिल्ली, हरियाणा, और यूपी सहित अलग-अलग जगहों सेआए किसान धरना दे रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर