Pune: एकतरफा आशिक ने किए 14 साल की लड़की पर चाकू से हमले, मौके पर ही हुई मौत

महाराष्ट्र के पुणे में एक 'एकतरफा' आशिक ने 14 साल की लड़की की बीच सड़क पर चाकू मारकर हत्या कर दी। लड़की पर इतने हमले किए गए कि वो मौके पर ही खत्म हो गई।

crime
पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की है 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे के बिबेवाड़ी इलाके में 8वीं कक्षा की एक लड़की को सड़क पर एक व्यक्ति ने उस समय चाकू मार दिया जब वह कबड्डी की प्रैक्टिस के लिए जा रही थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पीड़िता की पहचान 14 वर्षीय क्षितिजा के रूप में हुई है, जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

महाराष्ट्र की पुलिस उपायुक्त नम्रता पाटिल ने कहा कि क्षितिजा शाम करीब 5.45 बजे बिबेवाड़ी क्षेत्र के यश लॉन में कबड्डी अभ्यास करने के लिए जा रही थी, तभी उसका रिश्तेदार ऋषिकेश उर्फ शुभम भागवत (22) अपने दोस्त की मोटरसाइकिल पर आया और लड़की पर धारदार हथियार से बेरहमी से हमला किया। उसे चाकू मार दिया गया। उसे कई बार चाकू मारा गया और हमला इतना क्रूर था कि लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि क्षितिजा के दोस्त भी घटनास्थल पर मौजूद थे, जिन्हें आरोपियों ने धमकी दी और जाने के लिए कहा। बाद में वह भी मौके से फरार हो गया।

एक अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया, लड़की के दूर के रिश्तेदार द्वारा एकतरफा प्रेम प्रसंग के कारण नृशंस हत्या हो सकती है। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल भी बरामद की है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर