Noida Society: नोएडा की सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स ने की निवासी की बेरहमी से पिटाई, सामने आया वीडियो

Noida Society: नोएडा की एक सोसायटी का वीडियो सामने आया है, जिसमें गार्ड्स एक निवासी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

noida
घटना का वीडियो वायरल हो रहा है 

नोएडा: नोएडा पुलिस ने सेक्टर 39 स्थित एक सोसाइटी में एक निवासी और उसके बेटे की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में सोसायटी के सुरक्षा गार्ड सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। दो निवासियों को भी गिरफ्तार किया गया है। सोसायटी का नाम लोटस बुलेवार्ड है जहां सुरेश कुमार अपने परिवार के साथ 17वीं मंजिल पर रहते हैं।

क्या मामला है?

मंगलवार को सुरेश कुमार ने जियो का ब्रॉडबैंड लेने के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन एजेंट्स को बुलाया था। उसने पुलिस को बताया कि उसने एजेंट को गार्ड रूम से केबल बॉक्स की चाबी लेने के लिए भेजा लेकिन गार्ड ने उसे चाबी नहीं दी। बुधवार को सुरेश कुमार अपने बेटे के साथ गार्ड रूम में पहुंचे और केबल बॉक्स की चाबी नहीं देने पर कुछ गार्डों से बहस की। इसी दौरान मामला इतना बढ़ गया कि कुछ लोगों के साथ गार्डों ने सुरेश और उसके बेटे पर हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर हमले का एक वीडियो भी आया है, जिसमें सुरक्षा गार्डों का एक समूह लाठी डंडों से सुरेश और उसके बेटे की पिटाई करते देखा जा सकता है। यह भी कहा गया है कि मंगलवार को भी सुरेश और पहरेदारों के बीच मामूली बहस हुई थी। 

क्या कार्रवाई हुई?

नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने स्थानीय पुलिस को गार्ड और हमले में कथित रूप से शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। दो अन्य निवासियों सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह भी कहा कि सीसीटीवी कैमरा फुटेज और एक अन्य मोबाइल रिकॉर्डिंग के आधार पर वे हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर