Teacher Murder:जालौन में टीचर की रॉड से पीटकर कर बेरहमी से हत्या, कोचिंग पढ़ने वाले स्टूडेंट पर शक

Teacher Murder In jalaun:यूपी के जालौन में एक टीचर की लोहे की रॉड से पीटकर कर हत्या कर दी गई, इस मामले में कोचिंग पढ़ने वाले छात्रों पर संदेह जताया जा रहा है।

murder
टीचर की रॉड से पीटकर कर बेरहमी से हत्या, स्टूडेंट पर शक (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के राजेंद्र नगर इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गणित के एक शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शुरूआती जांच में उसके कोचिंग छात्रों को संदिग्ध बताया जा रहा है।हमलावरों ने शिक्षिक की हत्या के लिए लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया।

पुलिस ने बताया कि बदमाश बाइक से शिक्षक के घर पहुंचे थे। उन्होंने पहले दरवाजा खटखटाया। शिक्षक के बाहर आते ही हमलावरों ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया।

शिक्षक की अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे।हमलावरों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।पुलिस के मुताबिक 65 वर्षीय नरवडा गणित की कोचिंग क्लास चलाता था।

"आधी रात के करीब दो युवक बाइक से उसके घर आए"

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने कहा , 'शुक्रवार की आधी रात के करीब दो युवक बाइक से उसके घर आए। उसने दरवाजा खोला और हॉल के अंदर चला गया। युवकों ने भी हॉल में उसका पीछा किया और लोहे की रॉड से उस पर बार-बार हमला किया। नरवाडा गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। हंगामा सुनकर परिजन हॉल में पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे।'

"हमलावर उसके कोचिंग के छात्र हो सकते हैं"

नरवडा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हमलावर उसके कोचिंग के छात्र हो सकते हैं। एसपी ने कहा, 'पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।' हमलावरों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर