Kota: पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला, शव को सड़क पर घसीटा, बच्चे की भी गई जान

क्राइम
Updated Jun 03, 2021 | 18:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्थान के कोटा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या कर दी और बाद में उसके शव को सड़क पर घसीटा। इस दौरान उनका बच्चा भी घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।

body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुख्य बातें

  • कोटा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी
  • महिला के शव को उसने सड़क पर भी घसीटा
  • हमले के दौरान बच्चा भी घायल हुआ, जिसने बाद में अस्पताल में अंतिम सांस ली

नई दिल्ली: राजस्थान के कोटा जिले में एक भयानक घटना घटी है। यहां एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 35 वर्षीय पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। बाद में वह उसके शव को सड़क पर लगभग 70 से 80 मीटर तक घसीटते हुए ले गया, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। इस भयानक हमले में दंपति का नवजात बेटा भी घायल हो गया और उसने चिकित्सा सुविधा में दम तोड़ दिया, जहां उसे इलाज के लिए ले जाया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोटा के भाटापाड़ा इलाके के रहने वाले पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि की शादी करीब 15 साल पहले सीमा से हुई थी। दंपति के दो बेटे थे, एक की उम्र नौ साल और दूसरे की नौ महीने। मंगलवार को दंपति के बीच बहस छिड़ गई, जिसके बाद वाल्मीकि ने सीमा को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। घटना में उनका मासूम बच्चा घायल हो गया।

आरोपी ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया

इसके बाद वाल्मीकि ने इलाके में दहशत फैलाते हुए सीमा के शव को करीब 70 से 80 मीटर तक सड़क पर घसीटा। स्थानीय निवासी जब अपने घरों से बाहर निकले तो उसने शव को एक जगह पर छोड़ दिया। बाद में उसने रामपुरा थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अपने कब्जे में लिया। इस बीच, दंपति के नौ महीने के बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार की सुबह उसकी भी मौत हो गई। 

पति-पत्नी के बीच नहीं है अच्छे संबंध

पुलिस के अनुसार, दंपति के बीच पिछले कुछ वर्षों से अच्छे संबंध नहीं थे और महिला मंगलवार दोपहर अपने भाई के घर पर थी। इसी दौरान पति वहां पहुंचा और अपनी पत्नी और छोटे बेटे को अपने साथ भाटापाड़ा में अपने घर ले आया। कोटा शहर के एसपी विकास पाठक ने कहा कि आरोपी को उसकी पत्नी और बच्चे के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की आपराधिक पृष्ठभूमि है और उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मारपीट और बलात्कार और आबकारी अधिनियम और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत पांच मामले दर्ज किए गए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर