नागपुर: 7 महीने के बच्चे को मां ने बेरहमी से पीटा; वायरल हुआ वीडियो, पुलिस ने मासूम को बचाया

क्राइम
Updated May 31, 2021 | 15:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nagpur Police: महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला ने अपने 7 महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई की है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बच्चे को बचाया है।

child
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर में एक भयावह घटना सामने आई है। यहां सात महीने के बच्चे को उसकी  मां ने बुरी तरह पीटा है। पिटाई का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने शिशु को बचाया और उसके माता-पिता को घेर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 24 मई को हुई। 

वीडियो में कथित तौर पर परिवार के एक सदस्य के साथ विवाद के दौरान महिला अपने नवजात बेटे को बेरहमी से पीटती दिख रही है। वहां मौजूद एक रिश्तेदार ने वीडियो रिकॉर्ड किया और अपने संपर्कों को भेज दिया। देखते ही देखते यह वीडियो साइबरस्पेस में जंगल में आग की तरह फैल गया।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए नागपुर की अंबाझरी पुलिस हरकत में आई और नवजात को बचाया। पुलिस ने उसकी मां को घेरा और कहा कि उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, अंबाझरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक नरेंद्र हिवारे ने कहा, 'बच्चे को पुलिस स्टेशन में खिलाया गया और वह सुरक्षित हिरासत में है।' 

पुलिस के मुताबिक, बचाए गए बच्चे के पिता संगीतकार हैं, जो एक ऑर्केस्ट्रा में काम करता था। लेकिन अब महामारी के संकट के कारण वह मजदूरी कर अपना गुजारा कर रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर