Rajasthan: नाबालिग ने अपने ही पिता पर लगाया 8 लाख में 'सौदे' का आरोप, मंत्री को पत्र लिखकर लगाई मदद की गुहार 

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 11, 2021 | 10:40 IST

Dholpur news: राजस्‍थान के धौलपुर में एक नाबालिग बच्‍ची ने अपने ही पिता पर उसे 8 लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया है और इस मामले में महिला विकास मंत्री को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

नाबालिग ने अपने ही पिता पर लगाया 8 लाख में 'सौदे' का आरोप, मंत्री को पत्र लिखकर लगाई मदद की गुहार 
नाबालिग ने अपने ही पिता पर लगाया 8 लाख में 'सौदे' का आरोप, मंत्री को पत्र लिखकर लगाई मदद की गुहार  

धौलपुर : राजस्‍थान के धौलपुर में सैपऊ क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग बेटी ने अपने ही पिता पर उसे 8 लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया है। उसने इस संबंध में महिला एवं बाल विकास मंत्री को एक पत्र भी भेजा है, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मंत्री को भेजे पत्र में नाबालिग में अपने पिता पर 8 लाख रुपए लेकर एक शराबी और जुआरी युवक के साथ जबरन उसकी शादी कराने का आरोप लगाया है। उसने स्थानीय पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

नाबालिग बेटी ने मंत्री को भेजे गए पत्र में अपना दर्द लिखते हुए आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों की उसके पिता से मिलीभगत है। यह पत्र महिला एवं बाल विकास मंत्रालय से धौलपुर महिला एवं बाल विकास कार्यालय में जांच के लिए पहुंचा है, जिसके बाद यहां प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

'गुपचुप कराना चाहते हैं शादी'

पत्र में लड़की ने कहा है कि उसके पिता 14 नवंबर को उसकी शादी गांव से कहीं दूर ले जाकर चुपचाप करवाना चाहते हैं, जिससे परेशान होकर उसने महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री ममता भूपेश को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

नाबालिग ने मदद ना मिलने पर आत्महत्या कर लेने की बात भी कही है और मंत्री से एक बेटी की हत्या के पाप से बचने की गुहार लगाई है। धौलपुर महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक भूपेश गर्ग ने जिला कलेक्टर राकेश जायसवाल को मामले से अवगत कराकर सैपऊ सीडीपीओ को शादी रुकवाने के निर्देश दिए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर