दिल्ली: शादीशुदा महिला से जबरन शादी करना चाहता था सिरफिरा आशिक, मना करने पर हाथ-पैर बांधकर डाला तेजाब

दिल्ली में एक शादीशुदा महिला पर एक सिरफिरे आशिक ने तेजाब डाल दिया, आरोपी उसपर जबरन अपने पति को छोड़कर शादी का दबाब बना रहा था जिससे इंकार करने पर उसने इस भयानक कांड को अंजाम दे डाला।

delhi acid attack
प्रतीकात्मक फोटो 

Threw Acid on Woman in Delhi: दिल्ली से क्राइम का एक मामला सामने आया है यहां एक शादीशुदा महिला के साथ हैवानियत की गई है, उस महिला के प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने उसके हाथ बांधकर तेजाब डाला है, महिला की  हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उससे शादी कर ले। 

पीड़िता ने इससे इंकार किया तो आरोपी ने जबरन उसके हाथ-पैर बांध दिए पीड़िता चिल्लाती रही और आरोपी ने एक बड़े डिब्बे में भरकर उस पर तेजाब डाल दिया और वारदात के बाद वह बिहार फरार हो गया। 

महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया

महिला जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है घटना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी मोंटू को बिहार के बक्सर से दबोचा और उसे दिल्ली लेकर आई, इसके बाद बताते हैं कि आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक स्थान से तमंचा बरामद करने का प्रयास कर रही थी उसी दौरान आरोपी ने झाड़ियों में छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर गोली चला दी हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ।

क्या है सारा मामला

पीड़िता का पति दिल्ली में एक फैक्टरी में नौकरी करता है उसके ही गांव का रहने वाला मोंटू शादी से पहले से उसे जानता था वह अक्सर उससे बातचीत करता था, युवती की शादी हुई तो वह पति के साथ दिल्ली के पूठखुर्द में आकर रहने लगी इस दौरान शालू का पीछा करते हुए मोंटू भी इसी एरिया में कमरा लेकर रहने लगा और उसे शादी के उकसाता था और मना करने पर इस भयानक वारदात को अंजाम दे दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर