हत्या के आरोपी ने कोर्ट में जज पर फेंकी चप्पल, लगाया ये आरोप 

क्राइम
भाषा
Updated Nov 10, 2021 | 22:50 IST

महाराष्ट्र के ठाणे कोर्ट में हत्या के आरोपी ने स्थानीय अदालत में जज पर चप्पल फेंकी और मुकदमे की सुनवाई की तारीखों को लेकर आरोप लगाया।

Murder accused threw slippers on judge at Thane court in Maharashtra, made this allegation
ठाणे जिला कोर्ट में जज पर फेंकी चप्पल  |  तस्वीर साभार: Representative Image

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में हत्या मामले में आरोपी एक व्यक्ति ने स्थानीय अदालत में न्यायाधीश पर चप्पल फेंकी। वह इस बात से गुस्से में था कि उसे मुकदमे की सुनवाई की तारीखों पर अदालत में नहीं लाया जा रहा है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एमएफसी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना कल्याण में एक अदालत में हुई जहां विचाराधीन कैदी रोशन घोरपडे पर अपनी पत्नी और मां की हत्या का मुकदमा चल रहा है।

उन्होंने बताया कि सुनवाई के दौरान घोरपडे ने चप्पल उठाई और न्यायधीश पर फेंक दी। हालांकि, चप्पल न्यायाधीश को नहीं लगी क्योंकि वह झुक गए थे। अदालत कक्ष में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत विचाराधीन कैदी को पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि घोरपडे इस बात से गुस्सा था कि उसे सुनवाई की तारीखों पर अदालत में नहीं लाया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (हमला या सरकारी सेवक को कर्तव्य का निर्वहन करते से रोकने के लिए आपराधिक ताकत का इस्तेमाल करना) और धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर