Delhi : मटन नहीं परोसा तो नशे में धुत हेड कांस्टेबल ने रेस्तरां मालिक को पीटा, निलंबित 

Delhi News : पुलिस का कहना है कि यह घटना रविवार दोपहर बाद द्वारका सेक्टर 23 में हुई। यहां रविंदर ड्यूटी पर था। हेड कांस्टेबल रविंदर कथित रूप से शराब के नशे में था और मटन खाने के लिए रेस्तरां में गया हुआ था।

Delhi cop Attacks Restaurant Owner for not serving mutton
रविवार को द्वारका सेक्टर 23 में हुई घटना। -प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में अपनी करतूत से एक पुलिसकर्मी ने खाकी पर दाग लगाने वाला काम किया है। चावला पुलिस स्टेशन में तैनात एक हेड कांस्टेबल ने कथित तौर पर मटन नहीं देने पर 62 साल के रेस्तरां मालिक की पिटाई कर दी। मामला सामने आने पर हेड कॉन्सेटबल को पहले गिरफ्तार और फिर जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया। कांस्टेबल ने मटन परोसे जाने की मांग की थी।

द्वारका सेक्टर 23 की घटना

पुलिस का कहना है कि यह घटना रविवार दोपहर बाद द्वारका सेक्टर 23 में हुई। यहां रविंदर ड्यूटी पर था। हेड कॉन्सटेबल रविंदर कथित रूप से शराब के नशे में था और मटन खाने के लिए रेस्तरां में गया हुआ था। उसने रेस्तरां मालिक से मटन परोसने की मांग की। रेस्तरां मालिक ने उसे बताया कि उसके पास केवल चिकन उपलब्ध है। इसके बाद रविंदर ने उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि बीच बचाव करने आए एक पूर्व पुलिस अधिकारी पर भी हेड कांस्टेबल ने हमला किया। मामले की जांच जारी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर