पाक की एक और ना-पाक हरकत, जम्मू के सांबा सेक्टर में मिला पाकिस्तानी झंडा, लिखे हैं 4 व्हाट्सएप नंबर [VIDEO]

Pakistani Flag in Samba Sector: जम्मू के सांबा सेक्टर में एक पाकिस्तानी झंडा मिला है, उस झंडे पर चार पाकिस्तानी व्हाट्सएप नंबर नंबर भी लिखे हैं और नंबर पर संपर्क करने की बात कही गई है।

pakistani flag
स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर एक पाकिस्तानी झंडा गिरा हुआ मिला है 

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में बॉर्डर के पास एक पाकिस्तानी झंडा मिलने से इलाके के लोग सकते में आ गए, गणतंत्र दिवस से चार दिन पहले मिले इस झंडे पर चार पाकिस्तानी फोन नंबर लिखे हुए थे, लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर एक पाकिस्तानी झंडा गिरा हुआ मिला है जिसके ऊपर पाकिस्तानी चार फोन नंबर लिखे हुए हैं पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचकर उस पाकिस्तानी झंडे को अपने कब्जे में ले लिया और पूछताछ की जा रही है।

बड़ा सवाल ये है कि ये पाकिस्तानी झंडा कहां से आया और इस पर लिखे मोबाइल नंबर का राज क्या है?


गौर हो कि 26 जनवरी को लेकर क्षेत्र में आतंकी घुसपैठ के इनपुट भी मिल रहे हैं, जिसे लेकर पूरा अमला हाई अलर्ट पर है वहीं सांबा सेक्टर आतंकी घुसपैठ के लिहाज से संवेदनशील माना जाता रहा है, और यहां के तमाम नाले पाकिस्तान की निकलते हैं और इनका प्रयोग अक्सर घुसपैठ के लिए होता रहा है हालांकि उनकी ये कोशिशें अधिकतर नाकाम की जाती रही हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर