Diwali की रात गुरुग्राम के मानेसर में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मारी 1 की मौत

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 05, 2021 | 07:27 IST

Gurugram Crime News: जहां एक तरफ दिवाली की रात लोग आतिशबाजी कर रहे थे वहीं गुरुग्राम के मानेसर स्थिर कासन गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। फायरिंग में एक की मौत हो गई है जबकि 6 घायल बताए जा रहे हैं।

One dead, five injured after assailants fire at family in the Kasan village of Manesar region in Gurugram on Diwali night
Diwali की रात गुरुग्राम के मानेसर में ताबड़तोड़ फायरिंग  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिवाली की रात गुरुग्राम के मानेसर में जमकर हुई फायरिंग
  • एक ही परिवार के 6 लोगों को गोलियों से बनाया गया निशान, 1 की मौत
  • पांच घायलों का गुरुग्राम के अस्पताल में चल रहा है इलाज, दो की हालत गंभीर

गुरुग्राम:  गुरुग्राम के मानेसर स्थित कासन गांव में दिवाली रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से यहां रहने वाला हर कोई हैरान रह गया। पारिवारिक रंजिश के चलते एक ही परिवार के 6 लोगों कों गोलियों से निशाना बनाया गया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, कसन गांव में एक पूर्व सरपंच के परिवार पर हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

आरोपी फरार

आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस के अनुसार परिवार पर पुरानी, ​​आपसी रंजिश के चलते हमला किया गया था। पीड़ितों के परिजनों का आरोप है कि इस हमले के पीछे रिंकू नाम के शख्स का हाथ है, क्योंकि उसकी परिवार से दुश्मनी थी। घटना उस वक्त हुई जब परिवार दिवाली के मौके पर अपने घर के अंदर दीपावली पूजन कर रहा था। हमलावरों ने पीड़ित के घर में घुसकर सभी पर फायरिंग शुरू कर दी। हमले में 21 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई जबकि 8 वर्षीय बच्चा भी घायल हो गया। 

परिवार को बचाने में पालतू कुत्ता भी घायल

फायरिंग में परिवार का पालतू कुत्ता भी घायल हो गया, जब वह परिवार के एक सदस्य को बचाने की कोशिश कर रहा था। फिलहाल पांच घायल अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।  पुलिस को जैसे ही फायरिंग की सूचना मिली तो तुरंत टीम कासन गांव पहुंची। फायरिंग करने वालों की तलाश जारी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर