Bharatpur Crime news: आगे आगे बदमाश और पीछे पीछे पुलिस, दबाव बनाने पर तालाब में उतरा अपराधी

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Oct 09, 2021 | 08:18 IST

क्या राजस्थान पुलिस को अपराधियों से मनुहार करने की जरूरत पड़ती है। दरअसल भरतपुर जिले में कुछ ऐसा ही हुआ। दबिश के दौरान एक अपराधी तालाब में उतर गया और उसे गिरफ्त में लेने के लिए मान मनोव्वल करना पड़ा।

rajasthan police, rajasthan crime news, bharatpur crime news, cow smuggling, crime in mewat area
आगे बदमाश और पीछे राजस्थान पुलिस, तालाब में जब उतरा अपराधी 

Bharatpur Crime news: मेवात इलाके में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की पुलिस भी उनकी मान मनुहार करने लगती है एक ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं जिसमें अपराधी के हाथ में पिस्टल है और वह तालाब के पानी में उतर गया है। पुलिस मान मनुहार करने में लगी है लेकिन वह है कि पुलिस की एक भी नहीं सुनता।  इतना ही नहीं बल्कि पुलिस उसकी मदद करने तक की बात कह रही है। यह तो बानगी भर है मेवात इलाके में पुलिस की बेबसी की।

आगे आगे अपराधी और पीछे पीछे पुलिस
दरअसल मामला यह है कि पुलिस को खबर लगी थी कि भरतपुर जिले के नगर थाना इलाके में अंतर राज्य बदमाशों का गिरोह गौ तस्करी कर वाहन को ले जा रहा है पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो पुलिस के ऊपर अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया उसके बाद कुछ बदमाश भाग गए और एक बदमाश स्तर लेकर तालाब के पानी में उतर गया।  बदमाशों ने पुलिस पर करीब 2536 फायर किए और पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए लगभग आधा दर्जन से अधिक फायर किए चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी गई ग्रामीणों को भी चेतावनी दी गई कि बदमाशों से दूर रहे बात हालांकि तीन बदमाश पकड़ लिए गए जिनके पास से 315 बोर के देसी कट्टे 13 जिंदा कारतूस और शराब की जरी करने बरामद हुई है।

गौ तस्करी और वाहन चोरी में शामिल गिरोह
कुख्यात बदमाश गौ तस्करी, वाहन चोरी सहित अन्य वारदातों को अंजाम देते थे। भरतपुर के थाना नगर ,सीकरी ,गोपालगढ़ , कामा , खोह, नदबई सहित अलवर के रामगढ़ कठूमर, गोविंदगढ़ में इनके खिलाफ मामले दर्ज है। हरियाणा में भी कई थानों में मामले दर्ज हैं। तीनों बदमाशों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। बदमाशों से अन्य वारदातों के भी खुलासा होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर