Noida: सेना के जवान पर लगा छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप, सोशल मीडिया के जरिए हुए थी दोस्ती

नोएडा पुलिस ने एक छात्रा से अश्लील हरकत करने तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के जवान को अरेस्ट कर लिया है।

Noida Army jawan accused of doing obscene acts with student, arrested by Police
Noida: छात्रा से अश्लील हरकत! सेना का जवान हुआ अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • नोएडा में छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार
  • सोशल मीडिया के जरिए हुई थी आरोपी और छात्रा की जान-पहचान
  • पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में सेना के अधिकारियों को देगी जानकारी

नोएडा: सोशल मीडिया के इस दौर में साइबर क्राइम और शारीरिक तथा मानसिक शोषण करने के मामलों में दिन प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। इस तरह  के कई मामले सामने आए हैं जहां सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती से किसी एक पक्ष को नुकसान उठाना पड़ा है। कुछ ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे नोएडा से सामने आया है जहां एक छात्रा ने सेना के जवान पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा और इस जवान की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी।

हरियाणा का रहने वाला है आरोपी

मामला पुलिस तक पहुंचा तो नोएडा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी की पहचान सुनील बैंसला के रूप में हुई है जो मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

पीड़िता और आरोपी के बीच कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे बातचीत होने लगी। इसके बाद आरोपी छात्रा के साथ से अश्लील हरकत करने लगा। पुलिस के मुताबिक जांच में यह बात सामने निकलकर आई है कि आरोपी सुनील बैंसला सेना में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। फिलहाल पुलिस अपनी जांच जारी रखे हुए है और उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को आरोपी सिपाही की गिरफ्तारी की सूचना देने की तैयारी की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर