Pilibhit:पीलीभीत में एक महाविद्यालय में प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, छात्रा ने किया खुलासा!

Pilibhit college Sex racket: पीलीभीत में एक महाविद्यालय में सेक्स रैकेट चलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है कॉलेज की ही एक छात्रा ने यह आरोप लगाया है।

Pilibhit sex racket
प्रतीकात्मक फोटो 

पीलीभीत (Pilibhit) में राजकीय महिला महाविद्यालय में सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है, प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत करने के साथ ही अवैध संबंध बनाता था इसके बाद छात्राओं को बाहर भी भेजा जाता है ऐसा आरोप एक छात्रा ने लगाया है।

पीलीभीत कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की निवासी लड़की ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी इसमे कहा गया कि वह शहर के एक महाविद्यालय की छात्रा है उसके कॉलेज में गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां सेक्स रैकेट चलाते हैं। वह कॉलेज की छात्राओं को बरगलाकर नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं। प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को अश्लील बुक, सेक्सुअल टॉयज आदि देकर अश्लीलता करते हैं।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है

आरोप है कि छात्राओं को वह निजी आवास में बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को भी मजबूर करते हैं, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है। कोतवाली पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

सीओ सिटी ने कहा कि छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है टीमों को लगाया गया है आरोपी अभी फरार है, गंभीरता के साथ मामले की जांच कराई जा रही है, सेक्स रैकेट का मामला अभी नहीं आया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर