Puducherry: 5 नाबालिग लड़कियों को 10 से ज्यादा लोगों ने बार-बार बनाया शिकार, यौन उत्पीड़न मामले में 6 गिरफ्तार

Sexual Harassment with minor girls in in Puducherry: पुडुचेरी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां 5 नाबालिग लड़कियों को बार बार यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया गया।

6 arrested in minor rape case
नाबालिग के रेप मामले में 6 लोग गिरफ्तार 

मुख्य बातें

  • पुडुचेरी में 5 नाबालिग लड़कियों को बार बार बनाया यौन उत्पीड़न का शिकार
  • 10 से ज्यादा लोगों ने की लगातार की हैवानियत
  • 6 संदिग्धों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5 को कोविड-19 टेस्ट के लिए भेजा

पुडुचेरी: पांच नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के आरोप में छह लोगों को पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों के खिलाफ यौन अपराधों में बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) 2012 की धारा 6 व 12 और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 की के तहत मामला दर्ज किया गया है।

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (CWC) ने अपनी शिकायत में कहा कि इन लड़कियों पर '10 से अधिक लोगों द्वारा यौन उत्पीड़न' किया गया था। केस में 22 अक्टूबर को पांच नाबालिग लड़कियों को बचाया गया था।

पुलिस अधिकारी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार आगे की जांच में, 5 नवंबर को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) से एक शिकायत मिली थी, जिसमें कहा गया कि इन नाबालिग लड़कियों से कुछ ही समय अंतराल में 10 या अधिक लोगों द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने इस बारे में बोलते हुए यह भी जानकारी दी की पुलिस ने POCSO अधिनियम 2012 की धारा 6 व 12 और IPC की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एसएसपी ने कहा, 'हमने छह आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य पांच आरोपियों को उनके कोविड-19 परीक्षण के लिए भेजा गया है।'

गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामला दिल्ली एनसीआर के पास गुलाबी बाग से सामने आया था जहां उत्तर और बाहरी उत्तर जिलों में दो नाबालिग लड़कियों से रेप के मामले सामने आए थे। दोनों ही केस में संदिग्ध लोग पीड़िताओं से परिचित थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर