UP: बलिया में छेडछाड़ का विरोध कर रही थी छात्रा, आरोपी ने जिंदा जलाया

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 08, 2020 | 13:45 IST

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। यहां छेड़खानी का विरोध करने पर एक शख्स ने छात्रा को जिंदा जला दिया गया।

Ballia A minor girl burnt alive allegedly by a man from her village in Dubha
_छेडछाड़ का विरोध कर रही छात्रा को आरोपी ने जिंदा जलाया 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार बढ़ रहे हैं अपराध
  • यूपी के बलिया में छेड़खानी का विरोध कर रही छात्रा को जिंदा जलाया
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर किया गिरफ्तार

बलिया: यूपी के बलिया में उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाए रूकने का नाम नहीं ले रही हैं और ताजा मामला यूपी के बलिया से आया है जहां एक छात्रा को जिंदा जला दिया। यह छात्रा छेड़खानी का विरोध कर रही थी और इसी से गुस्सा होकर आरोपी ने छात्रा को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान अपने बेटी को बचाने के लिए आगे आए पिता भी बुरी तरह आग में झुलस गए हैं। इस कृत्य से छात्रा  बुरी तरह घायल हुई है और उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि पिता का भी इलाज चल रहा है।

आरोपी अरेस्ट
पुलिस के मुताबिक मामला बलिया के दुभर गांव का है। पुलिस ने बताया, 'हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित लड़की को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। लड़की के पिता के अनुसार आरोपी अक्सर उनकी लड़की को तंग किया करता था और छेड़खानी भी करता था।' छात्रा इस लड़के की हरकतों से परेशान थी।

छात्रा ने किया था छेड़खानी का विरोध
खबर के मुताबिक छात्रा अपनी पढ़ाई के लिए कोचिंग लेने जा रही थी इसी दौरान आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की कोशिश की और छात्रा ने इसका विरोध किया जिसके बाद आरोपी बौखला गया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक रात के अंधेरे में छात्रा के घर में घुस आया है और उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। जब इस दौरान छात्रा चिल्लाने लगी तो उसके परिजन आ गए और उन्होंने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक छात्रा झुलस चुकी थी। इससे पहले भी बलिया में इसी तरह की वारदात सामने आई थी जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर