Madhya Pradesh: महिला का आरोप- लॉक अप में 10 दिनों तक थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों ने किया रेप

Rewa Crime News: महिला ने 10 अक्टूबर को जेल में कानूनी टीम के समक्ष का आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे लॉक अप में रखा और इस दौरान एसडीओपी, थाना प्रभारी एवं तीन कॉन्स्टेबल ने उसके साथ बलात्कार किया।

Madhya Pradesh: woman alleges gangrape by five cops for 10 days in lock-up
महिला का आरोप- लॉक अप में 10 दिनों तक थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों ने किया रेप।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • हत्या के आरोप में जेल में बंद है महिला, विधिक टीम के समक्ष दिया बयान
  • महिला का आरोप 10 दिनों तक लॉक-अप में उसके साथ पुलिसकर्मियों ने किया रेप
  • महिला ने कहा कि उसने अपने साथ इस घटना की जानकारी जेल के वॉर्डन को दी थी

भोपाल : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि लॉक अप में उसके साथ 10 दिनों तक रेप किया गया। रेप करने वालों में थाना प्रभारी, सब-डिवीजनल पुलिस अफसर सहित पांच पुलिसकर्मियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यह घटना गत मई की बताई जा रही है। महिला हत्या के आरोप में जेल में बंद है। उसने यह आरोप अपर जिला न्यायाधीश एवं वकीलों की एक टीम के समक्ष लगाए। 

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक न्यायाधीश एवं वकीलों की टीम 10 अक्टूबर को जेल का निरीक्षण करने पहुंची थी। महिला के आरोप के बाद जिला न्यायाधीश ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही न्यायाधीश ने रीवा के पुलिस अधीक्षक को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है। महिला का कहना है कि नौ मई से लेकर 21 मई के बीच उसके साथ बलात्कार हुआ जबकि पुलिस का कहना है कि उसे 21 मई को गिरफ्तार किया गया।

महिला ने 10 अक्टूबर को जेल में कानूनी टीम के समक्ष का आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे लॉक अप में रखा और इस दौरान एसडीओपी, थाना प्रभारी एवं तीन कॉन्स्टेबल ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला का कहना है कि थाने में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों ने उसे डांट-डपकर चुप करा दिया। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत विधिक टीम नियमित तौर पर जेलों को दौरा कर महिला कैदियों से मिलती है और अपनी रिपोर्ट सौंपती है। विधिक टीम में शामिल सतीश मिश्रा ने महिला से पूछा कि उसने इस बारे में पहले शिकायत क्यों नहीं की? इस पर महिला ने कहा कि उसने इस घटना के बारे में तीन महीने पहले वॉर्डन को बताया था। वॉर्डन ने माना कि महिला ने इस घटना के बारे में उन्हें बताया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर