Gujarat: 12 साल की बच्ची के साथ रेप, गला काटकर की हत्या

Banaskantha: गुजरात के बनासकांठा में एक 12 साल की बच्ची के साथ पहले रेप किया जाता है और फिर उसकी गला काटकर हत्या कर दी जाती है। आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है।

rape
आरोपी को हिरासत में लिया गया 

मुख्य बातें

  • मूक-बधिर बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई
  • पीड़िता का शव एक सुनसान जगह से मिला
  • आरोपी रिश्तेदार को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली: गुजरात के बनासकांठा जिले में 12 साल की एक मक बधिर लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और बाद में उसके रिश्तेदार ने उसका सिर काट दिया। लड़की शुक्रवार से लापता थी और शनिवार को एक सुनसान जगह पर उसका क्षत-विक्षत शव मिला। यह अपराध बनासकांठा जिले के डीसा में किया गया था।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और पुष्टि की कि लड़की की हत्या करने से पहले उसका बलात्कार किया गया था। पुलिस ने 25 साल के आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि लड़की उसकी रिश्तेदार थी और वह शुक्रवार को उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया था।

उसने बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि वह कुछ समय से इसकी योजना बना रहा था। पुलिस अधीक्षक कुशाल ओझा ने बताया कि सुबह दंतीवाड़ा तालुका के मोती भाखर गांव के पास एक सुनसान जगह से पीड़ित का शव बरामद किया गया।

उन्होंने कहा, 'प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि 12 वर्षीय लड़की का बलात्कार किया गया और उसके बाद उसके चचेरे भाई ने उसकी हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।' बनासकांठा के एसपी तरुण कुमार दुग्गल ने कहा, 'आरोपी की मां पीड़िता के पिता की बहन है। दोनों परिवारों में इस लड़के और उसके चरित्र को लेकर नियमित झगड़े होते थे। वह जिस हथियार को लेकर जा रहा था, वह हत्या के इरादे को दर्शाता है।' 

विधायक जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर कहा, भारत माता का गुजरात में गला काट दिया : हम बार बार कह रहे थे कि मोदी जी हाथरस के मामले में कुछ बोलिए लेकिन उन्होंने एक शब्द नहीं कहा। अब देखिए गुजरात के दांतीवाड़ा में एक 12 साल की मासूम बच्ची का गला काट दिया। यह कौन सा विकास है? यहां तो कानून और संविधान कि धज्जियां उड रही है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर