Ghaziabad: डॉक्टर ने शादीशुदा प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला

गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक 'खूनी' डॉक्टर ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन लगाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Doctor kills his girlfriend by injecting poison in Ghaziabad
डॉक्टर ने शादीशुदा प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला 

मुख्य बातें

  • डॉक्टर प्रेमी ने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
  • आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया साजिश का खुलासा
  • आरोपी डॉक्टर ने शादीशुदा प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन देकर मारा

गाजियाबाद: गाजियाबाद के डासना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि डॉक्टर प्रेमी का शादीशुदा प्रेमिका पिछले काफी समय से एक दूसरे के संपर्क में थे। आरोपी डॉक्टर भी शादीशुदा है। प्रेमिका काफी समय से डॉक्टर के साथ रहने की जिद कर रही थी और इसी से तंग आकर डॉक्टर ने एक खौफनाक साजिश रची।

इलाज कराने के दौरान हुई दोस्ती
खबर के मुताबिक, डॉक्टर इस्माइल की डासना में एक अंपजीकृत क्लिनिक है। किछ समय पहले शबाना उसके पास इलाज कराने आई और इसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। एक महीने बाद दोनों में संबंध बन गए और इसके बाद शबाना डॉक्टर इस्माइल के साथ रहने की जिद करने लगी। लेकिन आरोपी खुद ही शादीशुदा था इसलिए वह शबाना को अपने पास नहीं रखना चाहता था।

दिल्ली में होटल में ठहरे
शबाना की बढ़ती जिद के आगे डॉक्टर ने एक योजना बनाई और 7 सितंबर को शबाना को अपने साथ घूमने के बहाने दिल्ली ले गया जहां दोनों पहाड़गंज के एक होटल में ठहरे। यहां से शबाना को अकेला होटल में छोड़कर डॉक्टर वापस आ गया। इसके बाद लगातार शबाना डॉक्टर इस्माइल को कॉल करती रही तो इस्माइल ने किराए की एक कार ली और पहाड़गंज पहुंच गया। इसके बाद दोनों चंडीगढ़ की तरफ निकल गए।

इस तरह की हत्या
शबाना को ठिकाने लगाने की योजना डॉक्टर पहले ही बना चुका था और इसी को अंजाम देने के लिए उसने साजिश रची। चंडीगढ़ जाते समय उसने एक मेडिकल स्टोर से जहरील इंजेक्शन खरीद और शबाना को लगा दिया। इसके बाद शबाना की मौत हो गई।  इसके बाद महिला के शव के कुरूक्षेत्र में फेंककर डॉक्टर वापस आ गया। इस दौरान उसने अपना नंबर भी बदल लिया।

जब शबाना घर वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तहकीकात की तो एक मोबाइल नंबर ऐसा मिला जिस पर शबाना कॉल करती थी। इसी के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार किया। खबर के मुताबिक महिला अपने साथ करीब 2 लाख रुपये कैश भी ले गई थी जिसे डॉक्टर ने हड़प लिया। आरोपी डॉक्टर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर