कपल का सिर मुंडवा कर और मुंह काला करवा कर गांव में घुमाया, अवैध संबंधों की ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा

अवैध संबंध की ग्रामीणों ने कपल को दी ऐसी सजा। विधवा को उसके दिव्यांग प्रेमी के साथ लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया जिसके बाद उन लोगों ने उन्हें इसकी सजा दी।

couple punished for illicit relation
कपल को अवैध संबंधों की मिली सजा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

कानपुर : अवैध प्रेम संबंध के आरोप में एक विधवा और उसके प्रेमी को ग्रामीणों ने सिर मुंडवा कर पूरे गांव में घुमाया। मामला कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली एरिया का है। लोगों ने पहले उन दोनों को खूब मारा और फिर उनका सिर मुंडा कर उनका फेस काला कर उन्हें बुधवार को पूरे गांव में घुमाया।

ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने उन दोनों को उनके अवैध प्रेम संबंध कों सजा दी है। प्रेमी दिव्यांग बताया जाता है। विधवा पांच बच्चों की मां है। बीती रात दोनों को कुछ लोगों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था। उन लोगों ने उन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें खूब पीटा और उनके बाल मुंडा दिए।

उन्हें जूतों की माला पहनाई और उनका मुंह काला कर दिया इसके बाद उन्हें पूरे गांव में घुमाया। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर कर दी जिसके बाद पुलिस ने आकर दोनों को रेस्क्यू किया। यह मामला प्रकाश में तब आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों को सड़क पर घुमाया जा रहा है जबकि कुछ लोग उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं वहीं बच्चे उन पर हूटिंग कर रहे थे।

पुलिस ने सूचना पाते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसीपी विनोद कुमार ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की एक टीम भेज कर हमने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर