हर बार ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती थी पत्नी, अवैध संबंधों से नाराज पति ने उठाया खौफनाक कदम

इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स अपनी पत्नी से इस कदर नाराज था कि उसने पत्नी को पहले नींद की गोली खिलाई फिर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल उसकी पत्नी बार-बार प्रेमी के साथ घर से भाग जाती थी।

हर बार प्रेमी के साथ भाग जाती थी पत्नी, पति ने उठाया ये कदम
Husband killed his wife who repeatedly ran away with a lover 

मुख्य बातें

  • बार-बार प्रेमी के साथ भाग जा रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने रची खौफनाक साजिश
  • पत्नी को नींद की गोलियां खिलाकर आधी रात में गला घोंटकर की हत्या
  • पुलिस को चकमा देने की पूरी कोशिश की, लेकिन मिली नाकामयाबी

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स अपनी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकरसे इस कदर गुस्सा था कि उसने पत्नी की हत्या के लिए खौफनाक साजिश रच इसे अंजाम दिया। आरोपी ने पहले पत्नी को नींद की गोलियां दी और फिर रात को सोते समय पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। एनबीटी के मुताबिक, आरोपी शख्स रात भर पत्नी के शव के सामने बैठा रहा है और सुबह हार्ट अटैक से मौत की बात कहकर पत्नी का अंतिम संस्कार भी कर दिया। लोगों को जब शक हुआ तो पुलिस के पास मामला गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

ऐसे दिया साजिश को अंजाम
बेटमा पुलिस के मानें तो उन्हें किसी ने मुखबरी की थी कि माचल गांव में संजू कुंवर राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसके बाद पति ने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद पुलिस जब श्मसान घाट पहुंची तो तब तक अंतिम संस्कार हो चुका था। इसी दौरान पुलिस ने कढ़ाई से पूछताछ की तो उसने पहले फांसी से मौत होना बताया फिर कुछ देर बाद बोला कि हार्ट अटैक से मौत हुई है।

बार-बार बयान बदलने से हुआ पुलिस को शक
बार-बार बयान बदलने से पुलिस का शक बढ़ता गया और कढ़ाई से पूछताछ करनी शुरू कर दी। आरोपी ने बताया कि इसी साल फरवरी में उसकी पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई थी जिसके बाद वह घर तो लौट आई लेकिन मेरे साथ रहने से मना कर दिया। इसके बाद मैं खुद को बेईज्जत महसूस करने लगा। 3 अगस्त को आरोपी की पत्नी ने बीमारी का बहाना बनाकर भागने का फिर से प्रयास किया लेकिन इस बार वह पत्नी को ले आया। इसके बाद आरोपी ने पत्नी के बाल काट दिए और घर के अंदर बंद कर दिया। 

आधी रात में गला दबाकर की हत्या
फिर रात को मारने का प्लान बनाते हुए पत्नी को नींद की गोली खिला दी और आधी रात में गला दबाकर हत्या कर दी। किसी को पता ना चले इसलिए उसने सबको बताया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है। आरोपी को डर था कि कहीं पत्नी के नाम की 2 बीघा जमीन भी ना चली जाए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर