Daati Maharaj: दिल्ली के शनिधाम मंदिर में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दाती महाराज ने किया था कार्यक्रम

Lock Down break in Shani Dham Temple Delhi: दिल्ली के शनिधाम मंदिर में शुक्रवार की रात लॉकडाउन के उल्लंघन की खबर सामने आई है, यहां मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया जिसमें कई लोग बिना मॉस्क के नजर आए।

daati maharaj
तमाम लोग पूजा में बिना मॉस्क के दिखाई दिए, यह सारा कार्यक्रम दाती महाराज उर्फ मदन के द्वारा किया गया था 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के असोला में शनिधाम मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया
  • पूजा में कई लोग शामिल हुए और उन्होंने फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा
  • पूजा में शामिल तमाम लोग इस दौरान बिना मॉस्क के दिखाई दिए

नई दिल्ली: देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और देश में जारी लॉकडाउन 31 मई तक बढ़ा दिया गया है, सरकार का कहना है कि घर में ही रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और बेहद जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकलें, लोग इसको मान भी रहे हैं वहीं कई लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने में पीछे नहीं है, दिल्ली से भी ऐसा मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के असोला में शनिधाम मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं गईं, बताया जा रहा है कि पूजा में कई लोग शामिल हुए और उन्होंने फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा।

वहीं तमाम लोग पूजा में बिना मॉस्क के दिखाई दिए, यह सारा कार्यक्रम दाती महाराज उर्फ मदन के द्वारा किया गया था। 

दिल्ली पुलिस ने कहा कि पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ आरोपों के बाद जांच शुरू कर दी है कि कल महरौली में शनि धाम मंदिर खोला गया था और कई लोग अंदर गए थे। जिला मजिस्ट्रेट (दक्षिण) ने भी पुलिस से इस घटना की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है।

इस पूजा के आयोजन के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे आयोजन के दौरान शनिधाम में मौजूद लोग लॉकडाउन के नियमों को तार-तार कर रहे हैं। 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर