[Video] दिल्ली से गुरुग्राम में घुसने की कोशिश कर रहे लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

देश
रवि वैश्य
Updated May 20, 2020 | 13:52 IST

Stone Pelting at Delhi-Gurugram Border:दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पालम विहार में लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया क्योंकि पुलिस लोगों को दिल्ली से गुरुग्राम आने से रोक रही थी।

stone pelting
पुलिस दिल्ली से हरियाणा आने वालों लोगों को बॉर्डर पार करने से रोक रही है जिसके विरोध में वहां हंगामा हुआ और लोगों ने पत्थरबाजी कर दी 

नई दिल्ली: लॉकडाउन-4 देश में लागू है इस बीच दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर से एक खबर सामने आ रही है वहां पालम विहार के पास कुछ लोगों ने बुधवार को पुलिस पर पथराव कर दिया, पथराव करने का एक वीडियो सामने आया है, पुलिस लोगों को दिल्ली से गुरुग्राम आने से रोक रही थी वहीं लोग बॉर्डर पार करना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो गुस्साए लोगों ने पत्थरबाजी कर दी।

पालम विहार दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर से बिलकुल सटा हुआ इलाका है और पुलिस दिल्ली से हरियाणा आने वालों लोगों को बॉर्डर पार करने से रोक रही है जिसके विरोध में वहां हंगामा हुआ और लोगों ने पत्थरबाजी कर दी।

नई गाइडलाइंस जारी होने के बाद लोगों में असमंजस फैल गया है और लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन किस तरह से किसी दूसरे राज्य में जा सकता है वहीं वाहनों को लेकर भी असमंजस की स्थिति है।

लोग पुलिस के रोकने के बाद भी जबरन गुरुग्राम में घुसने की कोशिश करने लगे जिसपर पुलिस ने इन लोगों को रोकने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया।

जिसपर लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है, इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी गौरतलब है कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली से लगी अपनी सीमा को पूरी तरह से बंद करके रखा है।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर