लोग कोरोना से बेहाल, बिहार में शादी में चिकन के साथ लिट्टी नहीं मिली तो मार दी गोली

Litti with chicken: बिहार के गोपालगंज इलाके से चौंकाने वाली खबर सामने आई, बताया जा रहा है कि वहां एक शादी में चिकन के साथ लिट्टी नहीं परोसे जाने पर गोलियां चल गईं।

litti
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: बिहार के गोपालगंज जिले में कोरोना काल में क्राइम की एक ऐसी घटना सामने आई जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे यहां के एक गांव में बारात में चिकन के साथ लिट्टी नहीं देने पर हुई गोलीबारी हो गई, इस घटना में एक की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं, लोग इस घटना की चर्चा कर रहे हैं, घायलों को अस्पताल मे भर्ती किया गया है।

चिकन के साथ लिट्टी नहीं देने को लेकर हुई गोलीबारी के बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था घटना के बाद से गांव में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई और लोग घटना के बाद से दहशत में हैं।

गोलीबारी में जख्मी तीनों लोगों को को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों ने घायलों का एक्सरे कराने के लिए कहा तो जानकारी मिली की एक्स-रे कक्ष बंद था। 

इसके बाद परिवार के सदस्य व अन्य लोगों ने एक्सरे बंद होने को लेकर नाराजगी जताते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और समझाया इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया इसके बाद परिवार के सदस्य गोरखपुर के लिए लेकर रवाना हो गए हैं और उनका इलाज करा रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर