Pakistan:पाकिस्तान में लंदन से आई लड़की को दो लड़कों ने किया प्रपोज, 'निकाह' से इंकार करने पर बेरहमी से हत्या

मृतक छात्रा का नाम मायरा जुल्फिकार (Mayra Zulfiqar) है और उससे शादी करने के लिए दो स्थानीय युवक पीछे पड़े थे जिससे उसने इंकार कर दिया था।

pakistan murder
प्रतीकात्मक फोटो 

पाकिस्तान में एक ब्रिटिश छात्रा (British Student) की बेरहमी से हत्या कर दी गई उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दो लड़कों के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था बताया जा रहा है कि दोनों लड़के जबरन उसके साथ निकाह का दबाव बनाए हुए थे जिसपर उसने इंकार कर दिया था इसके बाद गुस्से और नफरत में उसकी बेदर्दी से हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा का नाम मायरा जुल्फिकार  (Mayra Zulfiqar) है और वह कुछ समय पहले ही एक शादी में शरीक होने पाकिस्तान आई थीं जिसके बाद ही ये घटना हुई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मायरा जुल्फिकार  ब्रिटेन में पढ़ाई के साथ-साथ एक लॉ फर्म में काम भी करती थीं और दो महीने पहले ही लाहौर आई थी, फिर उसने यही रुकने का फैसला किया था।

यहां के डिफेंस एरिया में अपनी एक दोस्त के साथ किराये के मकान में रह रही थीं,इसी घर से उनकी लाश बरामद की गई,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक गोली मारने से पहले मायरा का गला दबाया गया था उसके शरीर पर चोटों के भी निशान मिले हैं।

मायरा जुल्फिकार से शादी के लिए स्थानी दो लड़के दबाव बना रहे थे

कहा जा रहा है कि मायरा जुल्फिकार से शादी के लिए स्थानी दो लड़के दबाव बना रहे थे और जुल्फिकार से शादी करने के लिए दोनों युवकों के बीच कंपटीशन चल रही थी, जबकि मायरा इन दोनों में से किसी से भी शादी नहीं करना चाहती थी। पाकिस्तानी पुलिस ने इस हत्या को जूनन के लिए की गई हत्या के तौर पर बताया है हालांकि इस मामले की तफ्तीश जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर