दोगुनी उम्र की चाची पर आया 23 साल के युवक का दिल, समाज के डर से उठा लिया आत्मघाती कदम

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Apr 12, 2021 | 17:50 IST

मेरठ के भावनपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक एक शख्स का दिल अपनी ही चाची पर आ गया और इसके बाद प्यार का जो अंजाम हुआ वो खौफनाक था।

23 year old youth affair with her aunt Both took suicidal steps in Meerut
दोगुनी उम्र की चाची पर आया 23 साल के युवक का दिल और फिर.. 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बीफार्मा की पढ़ाई करने वाले एक 23 वर्षीय शख्स का दिल अपनी ही चाची पर आ गया और जल्द ही दोनों में बातचीत होने लगी। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और प्यार की शुरूआत हो गई। 38 साल की महिला चार बच्चों की मां थी। रिश्ते में दोनों चाची भतीजा को जब अपनी बदनामी का अहसास हुआ तो दोनों ने मिलकर खौफनाक कदम उठा लिया।

लंबे समय से चल रहा था अफेयर
23 साल का गुड्डू और चार बच्चों की मां का काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन जल्द ही दोनों को अहसास हो गया कि समाज उनके प्यार को नहीं स्वीकार करेगा और दोनों ने शनिवार सुबह गांव के बाहर करीब साढ़े पांच बजे खौफनाक कदम उठाते हुए जहर खा लिया। इसके बाद गुड्डू ने पिस्टल निकाली और प्रेमिका के सीने में गोली मार दी, फिर खुद के माथे पर पिस्टल सटाकर गोली चला दी और खुदकुशी कर ली।

गांव के बाहर मिली लाशें

अमर उजाला की खबर के अनुसार गुड्डू ने खुदखुशी से पहले चेन्नई में रहने वाले अपने भाई जमील को तीन सेकेंड का ऑडियो भेजा जिसमें उसने कहा,  ‘अस्सलाम वालेकुम  भाईजान... हद हो गई... आज दो मौतें होंगी’। जैसे ही दोनों की लाशें गांव के बाहर मिली तो हडकंप मच गया। पुलिस ने गुड्डू की जेब की तलाशी ली, जिसमें सुसाइड नोट मिला जिससे यह कंफर्म हो गया कि यह आत्महत्या का मामला है। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

सुसाइड नोट में कही ये बात
सुसाइड नोट जो पुलिस को प्राप्त हुआ है उसमें लिखा है, 'मैं पढ़ी-लिखी नहीं हूं। इसलिए मैं यह बात गुड्डू से लिखवा रही हूं। हम दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। यह बात सबको पता चल गई थी और बदनामी के डर से हम दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। हमारी मौत के बाद हमारे परिजनों को किसी भी तरह से परेशान ना किया जाए। धन्यवाद : गुड्डू और गुलशन।' गुलशन की बड़ी बेटी 16 साल की है जबकि बेटा 12 साल का है और दो छोटे बच्चे और हैं। दोनों में करीब चार साल से अफेयर चल रहा था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर