राजस्थान: झुंझुनूं में 11 साल की बच्ची के साथ रेप, पूरा स्कूल स्टाफ सस्पेंड, प्रिंसिपल और दो महिला टीचर गिरफ्तार

Jhunjhunu rape: राजस्थान के झुंझुनूं में 11 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया। इस मामले में प्रिंसिपल और 2 महिला टीचर्स को गिरफ्तार किया गया है। स्कूल का पूरा स्टाफ सस्पेंड किया गया है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: राजस्थान के झुंझुनूं में 11 साल की बच्ची के साथ रेप के मामले में पूरे स्कूल स्टाफ को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा इस मामले में सबूत मिटाने के आरोप में स्कूल की दो महिला टीचरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि इन महिला टीचरों ने पीड़ित बच्ची के घर जाकर मोबाइल से डाटा डिलीट किया था। रेप के आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बच्ची ने किताब से ही चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर देखकर खुद ही फोन कर शिकायत की थी।

पुलिस के अनुसार, नाबालिग लड़की ने अपने बयान में कहा कि शिक्षक ने उसे 5 अक्टूबर को स्कूल के बाद रुकने के लिए कहा और उसका यौन उत्पीड़न किया। सिंघाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) भजन राम ने कहा कि आरोपी ने उसे घटना की रिपोर्ट न करने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि करीब नौ दिनों तक चुप रहने के बाद सातवीं कक्षा की छात्रा ने गुरुवार को स्कूल की पाठ्यपुस्तक में मिले एक चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया और अपनी आपबीती सुनाई। 

SHO ने कहा कि उसने पूरी घटना सुनाई। इसके तुरंत बाद बाल कल्याण समिति के सदस्य लड़की के पास पहुंचे और जिला पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया, जिन्होंने तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि टीचर कुछ समय से उसे अश्लील संदेश और तस्वीरें भेज रहा था। पुलिस की एक टीम को अलवर जिले में शिक्षक के परिवार के घर भेजा गया, जहां से उसे गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर